एलेनाबाद उपचुनाव में अभय चौटाला को समर्थन देगा शिरोमणि अकाली दल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 10:33 PM (IST)

कुरुक्षेत्र, 20 अक्टूबर (भाषा) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) एलेनाबाद विधानसभा उपचुनाव में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेगा। पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने बुधवार को यहां यह बात कही।
उन्होंने कहा कि अकाली दल के कुछ पदाधिकारियों को चुनाव में अभय चौटाला की जीत सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया है।
चंदूमाजरा ने कहा, “शिरोमणि अकाली दल हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष जत्थेदार शरणजीत सिंह सौथा और प्रदेश प्रवक्ता कवलजीत सिंह अजराना पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांव-गांव जाएंगे और अभय सिंह चौटाला की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरे मन से काम करेंगे।” चंदूमाजरा ने कहा कि किसानों के समर्थन में विधायक पद से इस्तीफा देने वाले चौटाला के समर्थन में सभी को आना चाहिए।
उन्होंने ​​कहा कि जो पार्टियां खुद को किसान हितैषी होने का दावा करती हैं, उन्हें इस चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारने चाहिए थे।
उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ने हमेशा इनेलो का समर्थन किया है और इस बार भी उसने चौटाला का समर्थन किया है।
हरियाणा के सिरसा जिले की ऐलनाबाद विधानसभा सीट इस साल जनवरी में अभय चौटाला के तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में इस्तीफे के कारण रिक्त हुई थी।
चौटाला अब एक बार फिर इनेलो उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं।
हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रमुख और विधायक गोपाल कांडा के भाई गोबिंद कांडा हाल ही में भाजपा में शामिल हुए थे और उन्हें भाजपा-जजपा गठबंधन ने मैदान में उतारा है। कांग्रेस की तरफ से पवन बेनीवाल उम्मीदवार हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static