प्रदेश में अपराधियों को सरंक्षण दे रहे हैं मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री : सुरजेवाला

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 06:42 PM (IST)

जींद, 27 नवंबर (भाषा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर सीधे-सीधे संगठित अपराध को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुये कहा कि जींद की ऐतिहासिक धरती को गुंडों की धरती बना दिया गया है और यहां किसी की भी जिंदगी सुरक्षित नहीं है।
सुरजेवाला ने शनिवार को पुरानी अनाज मंडी में कांग्रेस के धरना व प्रदर्शन को संबोधित करते हुये कहा कि डकैती एवं लूटपाट जींद के मानचित्र का हिस्सा हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सात दिन में श्याम सुंदर बंसल के हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो कांग्रेस जनांदोलन छेड़ेगी ।
उन्होंने प्रदेश के राज्यपाल से अनुरोध किया कि अपने संवैधानिक कर्तव्य का निर्वहन करते हुए हरियाणा में सविधान एवं कानून का शासन बहाल करवाएं। इस दौरान सुरजेवाला ने मांग की कि महानिरीक्षक स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष एसआईटी गठित होनी चाहिए जो जींद एवं आसपास के क्षेत्रों में घटित, फिरौती, लूटपाट एवं पलायन जैसे मामलों की जांच कर अपराधियों के खिलाफ कार्यवाई करे।
उन्होंने प्रदेश में अपराधों की रोकथाम के लिए अलग से विंग गठित करने की मांग उठायी, ताकि संगठित गिरोहों की गतिविधियों पर रोक लग सके।
उन्होंने यह भी कहा कि व्यापारियों के लिए सरकार अलग से एक हेल्पलाइन नंबर जारी करे, जिसमें सूचना देने वाले व्यापारी की पहचान गुप्त रखी जाए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static