ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 08:13 PM (IST)

जींद, तीन दिसंबर (भाषा) जींद जिले में करसिंधु गांव के निकट एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक एक ही परिवार से थे और आपस में भाई थे। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वाहन चालक ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर छोड़कर फरार हो गया। उचाना थाने की पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार गांव छात्तर निवासी चिराग (20) अपने चचेरे भाई रोबिन (19) को बाइक से लेकर बृहस्पतिवार रात गांव से उचाना रेलवे स्टेशन जा रहा था। पुलिस के अनुसार गांव करसिंधु के निकट एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि राहगीरों ने दोनों को उचाना अस्पताल पहंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौक पर पहुंची उचाना थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि परिवार की शिकायत पर फरार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static