प्रेम संबंध के शक में युवक ने विधवा मां की हत्या की: पुलिस

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 06:26 PM (IST)

गुरुग्राम (हरियाणा), 12 अगस्त (भाषा) हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक (21) ने अपनी विधवा मां की कथित तौर पर चाकू से कई वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी प्रवेश को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पति की मृत्यु के बाद सोना देवी (40) यहां स्थित अपने मायके गढ़ी गांव वापस चली आई थी और एक निजी स्कूल में वार्डन के रूप में काम करती थी। हालांकि, उसने लगभग छह महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी और उसी गांव में किराए के कमरे में रह रही थी।

पुलिस के अनुसार प्रवेश सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था और कभी-कभार अपनी मां से मिलने जाता था। छह अगस्त को भी वह मां से मिलने आया था और इस दौरान उसने कथित तौर पर अपनी मां पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसने शव को चारपाई के नीचे छिपा दिया।

चार दिन बाद बुधवार को जब कमरे के मालिक ने दुर्गंध की शिकायत की और पुलिस को फोन किया तो सोना देवी का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। जांच के दौरान सोना देवी के भाई परविंदर ने प्रवेश पर उसकी हत्या का आरोप लगाया। सेक्टर 10 ए थाना के एक अधिकारी ने बताया कि उसे बृहस्पतिवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, प्रवेश को अपनी मां के किसी के साथ रिश्ते में होने का शक था क्योंकि उसने उसे कई बार उसे फोन पर बात करते देखा था। अधिकारी ने बताया कि प्रवेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत छिपाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static