एमबीबीएस छात्र को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठते महिला समेत तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 01:36 PM (IST)

जींद, 19 अगस्त (भाषा) हरियाणा के जींद में एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जींद थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों सहित नौ लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और जबरन वसूली समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

अधिकारी के मुताबिक, कानूनगो मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका बेटा उदयपुर (राजस्थान) में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है।
शिकायतकर्ता के अनुसार, उसके बेटे की एक सहपाठी, सहपाठी की मां अनुप्रिया, बॉयफ्रेंड गगन नागरा, चचेरा भाई प्रथम और सहेली लगातार फोन कर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं और मामले को रफा-दफा करने के एवज में एक करोड़ रुपये मांग रहे हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का करीबी होने का दावा कर रहे हैं। उसके मुताबिक, धमकियों से परेशान होकर 10 अगस्त को वह हिसार के एक रेस्तरां में अनुप्रिया और प्रथम से मिला, जिन्होंने बेटे का करियर बर्बाद करने का भय दिखाकर एक हफ्ते में रकम देने को कहा।
शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपियों ने 50 लाख में मामला निपटाने की बात कही और 20 लाख रुपये की पहली किस्त मांगी। उसकी शिकायत के आधार पर छापामार टीम का गठन किया गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, छापामार टीम ने गुलकनी गांव के पास स्थित फौजी ढाबे पर आरोपियों को शिकायतकर्ता से दस लाख रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया।

जांच अधिकारी सतीश ने कहा, “एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर सहपाठी तथा उसके जानकारों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। बृहस्पतिवार रात 10 लाख की राशि के साथ महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।”


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static