नौकरी से हटाए गए पीटीआई शिक्षकों ने रोष प्रदर्शन कर जलाया खेलमंत्री का पुतला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 11:26 PM (IST)

पिहोवा (संजीव पुरी): नौकरी से हटाए गए पीटीआई शिक्षकों का प्रदेश सरकार के प्रति गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। नौकरी से हटाए गए पीटाआई  टीचर अपनी बात मुख्यमंत्री व सरकार तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, जिसके चलते वे रोष प्रदर्शन का रास्ता भी अपनाने से पीछे नहीं हट रहे। मंगलवार को नौकरी से हटाए गए पीटीआई शिक्षकों ने अनाजमंडी मंडी से रोष प्रदर्शन निकालकर शहर के मेन चौक पर हरियाणा के खेलमंत्री का पुतला जलाया। 

गुस्साए शिक्षकों का कहना था कि वे अपनी मांगों का ज्ञापन खेलमंत्री को सौंपने के लिए खेलमंत्री से संपर्क बनाने के लिए प्रयासरत थे। जिसके चलते वे गत दिवस गांव कमौदा में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए खेलमंत्री को अपना ज्ञापन सौंपने के लिए कमौदा पहुंच गए लेकिन खेलमंत्री बिना उनका ज्ञापन लिए ही वहां से चले गए। जिसके चलते उन्होंने खेलमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में रोष प्रदर्शन करने उपरांत खेलमंत्री का पुतला जलाने का फैसला लिया।

शिक्षकों ने बताया कि आज स्थानीय अनाजमंडी में धरना प्रदर्शन करने उपरांत रोष प्रदर्शन निकालते हुए शहर के मेन चौक पर हरियाणा के खेलमंत्री का पुतला जलाया। पुतले को जलाने से पहले शहर के मुख्य बाजारों व मार्गों से होता हुआ यह रोष प्रदर्शन अपने गंतवय पर पहुंचा। शहर के मेन चौक पर पहुंचने के बाद उपरोक्त ने जमकर हरियाणा सरकार व खेलमंत्री के विरूद्ध नारेबाजी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static