शिक्षा मंत्री को ज्ञापन देने पहुंचे पीटीआई टीचरों की पुलिस से झड़प, मंत्री को दिया मांग पत्र

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 03:53 PM (IST)

यमुनानगर (सुमितओबेरॉय/सुरेंद्र मेहता): पीटीआई अध्यापकों ने आज शिक्षा मंत्री के निवास पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी धक्का मुक्की भी हुई। बेरिकेट्स पार कर पीटीआई टीचर्स शिक्षा मंत्री के निवास पर पहुंचने पर कामयाब रहे। इस प्रदर्शन में आज किसान और कई कर्मचारी संगठन पीटीआई टीचर्स के समर्थन में उतरे। 

PunjabKesari, haryana

पीटीआई टीचरों का कहना है कि मुख्यमंत्री की तरफ से उन्हें लिखित में आश्वासन दिया गया था कि उनकी बहाली के बारे में निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब पीटीआई टीचर 17 सितंबर से 27 सितंबर तक प्रदेश भर में मंत्रियों को ज्ञापन दे रहे हैं ताकि मंत्री पीटीआई टीचरों का पक्ष मुख्यमंत्री के सामने रखें। 

PunjabKesari, haryana

पीटीआई टीचर संघ के प्रेस सचिव दिलबाग जाखड़ का कहना है कि 38 पीटीआई टीचरों के निधन से उनकी विधवाएं परेशानी की हालत में है। टीचरों पर लाखों के लोन हैं, बच्चों की पढ़ाई मुश्किल हो रही है। उन्होंने बताया कि शिक्षा मंत्री ने उनकी मांगों को ध्यान से सुना और मुख्यमंत्री से बातचीत करने का और उनका पक्ष रखने का आश्वासन दिया।

PunjabKesari, haryana

वहीं इस बारे शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने बताया कि आज पीटीआई टीचर्स का एक प्रतिनिधि मंडल मुझे मिला है, उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन दिया। इसके साथ ही अपनी बातें भी मेरे समक्ष रखी। मैंने यही आश्वासन दिया है कि उनकी जो मांगे है उनको सीएम के सामने रखूंगा और नियमों के अनुसार जो भी संभव होगा उस पर विचार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static