जजपा में जनता का विश्वास, निरंतर मजबूत हो रही है जेजेपी: दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 11:52 AM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी):  जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला की मौजूदगी में शुक्रवार को सैकड़ों व्यापारियों ने युवा इनेलो नेता शिबू जिंदल बहराणिया और कामरेड दीपक गर्ग की अगुवाई में जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। शिबू जिंदल बहराणिया हाल ही में इनेलो ब्लॉक अध्यक्ष बनाए गए थे। जींद निवासी शिबू अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश सलाहकार, अग्रवाल मैत्री संघ जिला प्रधान के पद पर भी हैं। इनके साथ कामरेड दीपक गर्ग भी जेजेपी में शामिल हुए। 

इस मौके पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने दोनों नेताओं का जेजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि आज युवाओं का जमाना है और युवा हर क्षेत्र में बढ़ चढ़कर भाग ले रहें हैं। उन्होंने कहा कि अपने हकों की लड़ाई सही ढंग से लड़ने और बेहतर भविष्य बनाने के लिए युवाओं का रूझान जेजेपी की तरफ है। दिग्विजय ने कहा कि हम सब मिलकर हरियाणा प्रदेश की तरक्की और सुनहरे भविष्य के लिए एक प्लेटफार्म पर आएं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हर वर्ग की भलाई के लिए कल्याणकारी योजनाओं पर निरंतर कार्य कर रहे हैं, जिसमें हरियाणा के युवाओं को रोजगार देने के लिए उपमुख्यमंत्री ने चुनाव से पहले 75 प्रतिशत रोजगार बिल लागू करने का जो वादा किया था वह उस पर पूरी तरह खरे उतरे है। यहीं नहीं देश में हरियाणा पहला ऐसा राज्य बना जहां महिलाओं को 50 प्रतिशत की भागेदारी पंचायतीराज संस्थाओं में दी गई। 

जेजेपी में शामिल हुए इनेलो ब्लॉक अध्यक्ष शिबू जिंदल बहराणिया ने कहा कि वह पिछले दिनों गलती से इनेलो में चले गए थे। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत रोजगार देने और पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की बढ़ी भागेदारी के साथ प्रदेश के हर वर्ग को ध्यान में रखकर लिए फैसलों से प्रभावित होकर वे आज जेजेपी में शामिल हुए है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला की कार्यशैली से वह खासे प्रभावित हैं। 

इनके साथ आज मुख्य रूप से अनिल जैन, संजय मंगला, रजनीश सिंगला, सतीश बंसल, मुकेश गोयल, साहिल जिंदल, चिराग वर्मा, दीनदयाल विश्वकर्मा, लाजपत सिंगला, निशांत सहित सैकड़ों समर्थक इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए। दिग्विजय चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static