सीएम खट्टर के बयान पर कैप्टन अमरिंदर का पलटवार, बोले- किसानों की दुर्दशा के लिए बीजेपी जिम्मेदार

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 06:20 PM (IST)

डेस्क: करनाल में हुए किसानों पर लाठीचार्ज के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आमने सामने हो गए हैं। खट्‌टर ने सोमवार सुबह चंडीगढ़ में अपने 2500 दिनों का हिसाब-किताब पेश करते हुए किसान आंदोलन के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया। जिस पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया है।

‘It’s @BJP4India not Punjab that’s to blame for farmers’ unrest & wrath. Your defence of criminal assault of peaceful farmers has exposed your govt’s anti-farmer agenda. You repeal #FarmLaws & not just farmers but I’ll also share ladoos with you’: @capt_amarinder to @mlkhattar pic.twitter.com/6JwZ7kDmvs

— Raveen Thukral (@RT_MediaAdvPBCM) August 30, 2021

उन्होंने कहा कि किसानों को हो रही परेशानी के लिए पंजाब नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज ने आपकी सरकार के किसान विरोधी एजेंडा को जगजाहिर कर दिया है। कैप्टन ने कहा कि जिन किसानों पर आपकी सरकार ने लाठीचार्ज किया है, वह पंजाब नहीं बल्कि हरियाणा के ही थे।

बता दें कि इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को घेरा था। उन्होंने शांतिपूर्ण विरोध कर रहे किसानों पर हमला करने के लिए हरियाणा सरकार की निंदा की थी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static