पंजाब सरकार को जातीय हिंसा करने वाले लोगों के खिलाफ करनी चाहिए कार्रवाई: हरकेश शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 05:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा प्रदेश शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश अध्यक्ष हरकेश शर्मा ने पंजाब जिला पटियाला में हुए घटनाक्रम की निंदा करते हुए कहा कि पटियाला के अंदर जिस प्रकार से स्वम्भू खालीस्थान समर्थक नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करते नजर आए यह दुर्भाग्य जनक है। शर्मा ने कहा कि पटियाला के अंदर मां काली का प्राचीन मंदिर स्थित है उस मंदिर पर जिस प्रकार से पथराव किया गया तथा हिंसा करने की कोशिश की गई। यह सब घटनाएं रोकने में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार कहीं न कहीं बिल्कुल रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए तथा जातीय हिंसा करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।

शर्मा ने कहा कि जल्दी शिवसेना पटियाला पंजाब का दौरा करेगी तथा वहां पर रहने वाले लोगों से सद्भावना बनाकर रखने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में सुख शांति का माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ पंजाब में नई बनी आम आदमी पार्टी की सरकार तथा पुलिस तंत्र को कड़े कदम उठाकर यह संदेश देना चाहिए कि ऐसे शरारती तत्व बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि लगभग ढाई दशक पहले पंजाब में जैसा माहौल था उस माहौल से भी बदतर माहौल पटियाला में बनाने का षड्यंत्र रचने वाले वह चेहरे बेनकाब होने चाहिए जो पर्दे के पीछे रहकर अमन तथा शांति को भंग करने पर लगे हुए हैं।

हरकेश शर्मा ने कहा कि मां काली के मंदिर की पवित्रता धार्मिकता इतिहास को दरकिनार कर कर जिन लोगों ने वहां पर हिंसा पैदा की जाती है रंग देखकर हुड़दंग बाजी की ऐसे लोग तुरंत जेल की सलाखों के पीछे होने चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रांत की सरकार का यह दायित्व होता है कि अपने प्रांत में कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखें। उन्होंने कहा कि पटियाला में जो कुछ हुआ उसे देखकर लगता है कि आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज होने के बाद आराम से सो रही है तथा हुड़दंगी अपना खेल कर रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static