PNB का ATM उखाड़कर गाड़ी में लोड करके ले गए बदमाश, CCTV पर भी किया स्प्रे

7/10/2020 10:05:59 AM

बहादुरगढ़(प्रवीण): बहादुरगढ़ के कसार गांव का है जहां रात के समय 5 अज्ञात बदमाश पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम को उखाड़ ले गए। यह बदमाश एक बोलेरो पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे। पहले तो बदमाशों ने एटीएम और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया और बाद में रस्सी और लोहे की चेन की मदद से एटीएम मशीन को उखाड़ दिया।

एटीएम मशीन उखाड़ने की आवाज सुनकर जब एटीएम बूथ के ऊपर वाले घर में रहने वाले लोगों ने शोर मचाया और बदमाशों पर गमले फेंक कर उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो बदमाश उन्हें भी पिस्तौल दिखाकर मशीन अपने साथ उठाकर फरार हो गए। रात के समय ही ग्रामीणों की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कई टीमें बनाकर जांच में जुट गई।

सुबह के समय बहादुरगढ़ की सेक्टर 6 थाना पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी को दिल्ली- रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहद गांव के पास से बरामद कर ली,  लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश और रुपयों से भरी एटीएम मशीन के बारे में फिलहाल पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस की ओर से पंजाब नेशनल बैंक के उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में अवगत करवाया है और एटीएम मशीन के अंदर रखे पैसे  के बारे में भी जानकारी मांगी है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

static