आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सिरसा बॉर्डर पर पंजाब पुलिस ने लगाया कड़ा पहरा

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 04:28 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): पंजाब में फरवरी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर जहाँ सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दे रही है। पंजाब के साथ लगते हरियाणा के सिरसा बॉर्डर पर पंजाब पुलिस ने कड़ा पहरा लगा दिया है।

सिरसा के मुसाहिबवाला गांव के नजदीक पंजाब के बॉर्डर पर चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई गई है। बॉर्डर पर पंजाब पुलिस के जवानों के साथ साथ अर्धसैनिक बलों के जवानों को भी तैनात किया गया है जो हरियाणा के सिरसा से पंजाब जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच कर रहे है और जांच पड़ताल के बाद ही वाहनों को पंजाब में जाने दिया जा रहा है। इसी के साथ नाकों पर CCTV लगाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

मीडिया से खास बातचीत करते हुए सरदूलगढ़ थाना प्रभारी बेअंत कौर ने बताया कि पंजाब विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पंजाब के सरदूलगढ़ के पास गांव झंडाकलां में हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है और पुलिस के जवानों के साथ साथ अर्धसैनिक बलों को भी तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा से पंजाब जाने वाले सभी वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static