101 ग्राम हैरोइन सहित पंजाब का युवक गिरफ्तार, हिसार से लाखों रुपए में खरीद कर लाया था नशा

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 12:30 PM (IST)

फतेहाबाद : पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के दिशा निर्देशानुसार नशा तस्करों के खिलाफ जारी अभियान के तहत जिले की एंटी नारकोटिक स्टाफ पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित गांव भोड़ा होशनाक बस स्टैड के समीप से एक युवक को लाखों रुपए की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी पंजाब के गांव मदैपुर का रहने वाला है जो हिसार के एक युवक से पंजाब में बेचने के लिए हैरोइन खरीदकर लाया था। इस संबंध में पुलिस ने काबू किए युवक व सप्लायर खुवक के खिलाफ सदर थाना फतेहाबाद में मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एंटी नारकोटिक स्टाफ की टीम सहायक अपनिरीक्षक सुरेंद्र सिहं के नेतृत्व में सरकारी गाड़ी पर गश्त करते हुए जब गांव भोड़ा होशनाक के बस स्टैंड पहुंची तो सामने से आ रहा युवक पुलिस की गाड़ी को देखते ही सड़क के पास उगी झाड़ियों में छिप गया। युवक की हरकतों पर शक होने पर पुलिस ने तुरंत उसे काबू किया औऱ पूछताछ की। पूछताछ दौरान युवक ने अपनी पहचान अमनदीप उर्फ अमन निवासी महैपुर जिला लुधियाना, पंजाब के रुप में दी। जब पुलिस ने नियमानुसार युवक की तलाशी ली तो युवक के पहने कोट की जेब से पुलिस को 101 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने लाखों रुपए की उक्त हैरोइन कब्जे में लेकर आरोपी की गिरफ्तार कर लिया। मामले में आगामी कार्रवाई बडोपल पुलिस चौकी द्वारा की जा रही है।

एक लाख रुपए में खरीदकर लाया था हैरोइन
पुलिस पूछताछ में युवक अमनदीर उर्फ अमन ने बताया कि वह यह हैरोइन हिसार के गांव पीरावाली निवासी अपने दोस्त से एक लाख रुपए में खरीदकर लाया था और वह यह हैरोइन आगे पंजाब में तस्करी करने वाला था। इस पर पुलिस ने आरोपी व उक्त सप्लायर दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static