दो पक्षों में हुए झगड़े ने पकड़ा तूल, दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 11:40 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : हुडा सेक्टर दो की आशियाना सोसायटी में हुए झगड़े ने तूल पकड़ लिया है। एक पक्ष ने शहर थाना प्रभारी पर झूठा मुक़दमा दर्ज करने का आरोप लगाया हैं। शहर के व्यापारियों ने भी बाजार बंद कर पुलिस प्रशासन को झूठा मुक़दमा रद्द करने की चेतावनी दी है। 

जानकारी के अनुसार हुडा सैकटर-दो स्थित आशियाना सोसायटी में दो पक्षों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। जहां एक पक्ष की तरफ से आरोप लगाया गया है कि पति-पत्नी के साथ लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया गया है,वहीं दुसरे पक्ष ने भी बाहर से लड़के बुलाकर उसे और उसके परिवार पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर सात नामजद सहित पंद्रह-सोलह अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

थाना प्रभारी राजबीर सिंह के अनुसार हुडा सेक्टर - दो स्थित आशियाना सोसायटी में रहने वाले प्रमोद शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई है कि दस जुलाई की शाम को उसकी पत्नी सीमा सोसायटी में नीचे टहल रही थी। उसी दौरान हुडा सैकटर-दो निवासी मुकुल जैन आया और टिप्पणी करने लगा। पीड़ित की पत्नी ने विरोध किया और आवाज देकर उसे मौके पर बुला लिया। पीड़ित के मौके पर पहुंचने के बाद मुकुल जैन ने फोन करके अपने मामा सचिन, राकेश व उनके साथ आठ-दस अन्य लडक़ो को बुला लिया। जिन्होंने आते ही लाठी-डंडा व सरिया से पीड़ित व उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। शोर सुनकर सोसायटी के कुछ महिला व पुरुष मौके पर आ गए। आरोपियों ने उनके साथ भी बदतममीजी की।

इसी दौरान आरोपियों ने पीड़ित के गले के सोने की चेन व पत्नी सीमा के गले से मंगलसूत्र को लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं दुसरे पक्ष की तरफ से मुकुल जैन ने शिकायत दर्ज कराई है कि दस जुलाई को वह अपने फ्लैट के नीचे कार को पार्क कर फ्लैट पर जा रहा था। रास्ते में नीचे उसे प्रमोद शर्मा, जितेंद्र, अरुण शर्मा व उनके पांच-अन्य साथी मिले, जिनमें से एक युवक का नाम पंकज है। सभी ने मिलकर पीड़ित व उसके मामा के लडक़े के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर पीड़ित के परिवार के सदस्य भी मौके पर आ गए। उक्त लोगों ने उन पर भी हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं मामलें में नया मोड़ तब आया जब मामले को लेकर थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को थाने में बुला लिया। एक पक्ष के अनुसार दूसरा पक्ष उनके साथ बदतमीजी करता रहा और थाना प्रभारी ने उससे कुछ नही कहा उल्टा वह उन्हे ही रोकता रहा। बाद में एक पक्ष के बैठक के बहिष्कार करने से खफा थाना प्रभारी ने लूट का झूठा मुक़दमा दर्ज कर दिया। जिससे नाराज होकर शहर के व्यापारियों ने शहर थाना प्रभारी के खिलाफ़ बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static