सास-बहू के झगड़े की सूचना पर गांव पहुंची चौकी इंचार्ज के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 10:08 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले के गांव भूड़ला में झगड़े की सूचना मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर पहुंची महिला चौकी इंचार्ज से मारपीट तथा जाने से मारने की धमकी भी दी गई। एक सिपाही से सरकारी कार्बाइन गन भी छीनने का प्रयास किया गया। बता दें कि धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस के अनुसार बीते दो दिन पहले पुलिस कंट्रोल रुम में गांव रामगढ़ निवासी पुष्पा देवी ने रेवाड़ी के गांव भूडला में झगड़ा होने की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज एएसआई सुशीला देवी, सिपाही रविंद्र, सिपाही प्रवीण व एसपीओ महेंद्र सिंह गांव पहुंचे। वहां मौके पर सरपंच बलवंत व अन्य ग्रामीण मौजूद थे। चौकी इंचार्ज उनसे झगड़े की शिकायतें ले ही रही थी कि सूचना देने वाली पुष्पा देवी ने सुशीला देवी को थप्पड़ मार दिया औऱ हाथापाई करते हुए धक्का देने का प्रयास किया तथा जान से मारने की धमकी भी दी।

बता दें कि आरोपी महिला ने सिपाही रविंद्र कार्बाइन गन छीनने का भी प्रयास किया। गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया। इस घटना की सूचना पाकर अन्य पुलिस बल भी गांव पहुंच गया और आरोपी पुष्पा को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने, धमकी देने व छीना-झपटी करने का मामला दर्ज किया गया है। 




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static