राहुल बजाज केंद्र सरकार के खिलाफ क्या बोले, धमकियां मिलना शुरू हो गई: अजय

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 05:16 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि देश के उद्योगपति आज भय के साए में काम करने को विवश हैं। अजय ने कहा कि राहुल बजाज जैसे उद्योगपतियों को केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना महंगा पड़ रहा है, उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई और चुनाव आयोग का भी जमकर दुरुपयोग कर रही है। बता दें कि दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल बजाज ने कहा कि देश में सरकार की आलोचना करने की किसी में हिम्मत नहीं है और ऐसे में हर तरफ डर का माहौल है। इस बयान के बाद ही राहुल बजाज पर चुनावी हमले हो रहे हैं। 

रेवाड़ में अपने निवास पर आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैप्टन अजय ने कहा कि देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है। अजय ने कहा कि इन सब मुद्दों को लेकर 14 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी द्वारा दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। कैप्टन अजय यादव कहा कि इस रैली को मुख्य रूप से कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी संबोधित करेंगी। वहीं इस रैली को सफल बनाने के लिए हर विधानसभा क्षेत्रों से भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा ने अपने धुर विरोधी केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर आज एक बार फिर निशाना साधा और कहा कि यहां के सांसद किसी नेता को उभरने नहीं देना चाहते, क्योंकि उन्हें अपनी मूंछों की पड़ी है कि कहीं उनकी मूूूंछें नीचे ना हो जाए। वहीं रेवाड़ी जिला के मनेठी में प्रस्तावित एम्स निर्माण के सवाल पर कैप्टन अजय यादव ने कहा कि संघर्ष किए बिना सरकार झुकने वाली नहीं है। इसलिए यहां एम्स निर्माण कराना है तो क्षेत्र के लोगों को इसके लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा।

इस दौरान कैप्टन यादव ने अपनी पार्टी के हारने वाले भावी विधायकों को नसीहत देते हुए कहा कि फील्ड में संघर्ष के बिना कभी चुनाव नहीं जीता जाता। इसलिए अगर चुनाव जीतना ही है तो जनता के बीच जाकर काम करना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static