राहुल गांधी डिप्रैशन के शिकार, अच्छे अस्पताल में करवाएं इलाज : विज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 09:12 AM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय) : गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें डिप्रैशन का शिकार बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बेवजह के ट्वीट करते रहते हैं। उससे लगता है कि वह अब डिप्रेस हो चुके हैं। उन्होंने राहुल गांधी को अच्छे अस्पताल से इलाज करवाने की सलाह दी। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को भाजपा ने नहीं, बल्कि उसके अपने कांग्रेसी नेता ही अस्थिर करने में लगे हुए हैं।

ऐसे में राहुल को कुछ बयान देने से पहले अपनी पार्टी और कांग्रेस के कृत्यों के बारे में सोचना चाहिए। गृह मंत्री ने कहा कि आगामी 29 जुलाई को राफेल विमान अम्बाला छावनी के एयरबेस पर पहुंच रहा है। जो समूचे देश और अम्बाला वासियों के लिए गौरव की बात है।

नारकोटिक ब्यूरो का काम सिर्फ नशे का खात्मा करना 
गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा को नशामुक्त बनाने के लिए हमने हरियाणा नारकोटिक ब्यूरो बनाया है। जिसका कार्य सिर्फ और सिर्फ हरियाणा को नशामुक्त बनाना होगा। जब वह गृह मंत्री बने थे तो अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए सबसे पहले नंबर पर उन्होंने कहा था कि हरियाणा से नशे का समूल नाश करेंगे और इसके लिए अलग से फोर्स खड़ी करेंगे। 

विज ने कहा क्योंकि रैगुलर फोर्स यह काम नियमित रूप से नहीं कर सकती, इसलिए हमने एक डेडीकेटेड फौज खड़ी की है। जिसे हरियाणा नारकोटिक ब्यूरो नाम दिया है और जिसका काम सिर्फ नशे को पकडऩा, नशे का कारोबार करने वालों को पकडऩा होगा। उसके लिए ए.डी.जी.पी. श्रीकांत जाधव को उसका प्रमुख बनाया गया है और करनाल के मधुबन में उसका हैडक्वार्टर बनाना तय किया है। उन्होंने बताया कि 380 कर्मचारी इसके लिए सैंक्शन किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static