कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रत्येक जिला में कोविड-19 हेल्प डेस्क की स्थापना होगी: राहुल

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 08:26 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा के नेतृत्व में युवा मोर्चा की पहली वर्चुअल बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के जिला अध्यक्ष उपस्थित रहे। इसमें प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा द्वारा सभी का परिचय लिया गया तथा सभी जिला अध्यक्षों को संगठन विस्तार की दृष्टि से प्रत्येक जिले में जिला कार्यकारिणी गठन करने का निर्देश दिए गए। 

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए युवा मोर्चा द्वारा प्रत्येक जिला में कोविड-19 हेल्प डेस्क की स्थापना करना तथा लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करते हुए मास्क वा सैनिटाइजर का वितरण करने का कार्य करना तथा जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाना जैसे जन हितैषी कार्य को करने का निर्देश दिया गया। 

राहुल राणा द्वारा हरियाणा प्रदेश में प्लाज्मा डोनेशन का प्रदेश व्यापी कार्यक्रम चलाने का निर्देश दिया गया तथा युवाओं को अधिक से अधिक लोगों को प्लाज्मा डोनेशन के लिए प्रेरित कर कर उनसे प्लाज्मा डोनेट करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना महामारी को हराने के लिए प्रतिबद्ध है। 

बैठक के अंत में राहुल राणा ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ओमप्रकाश धनखड़ व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त करते हुए कहां की उनके द्वारा जो मुझ पर विश्वास जताया गया है वह उनकी अपेक्षा पर खरा उतरते हुए प्रदेश में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम संगठन ही सेवा को विस्तार देते हुए युवा मोर्चा समाज की सेवा में  कोई भी कार्य करने के लिए तैयार है। उन्होंने युवाओं से अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक ले जाकर वैक्सीन लगवाने की अपील की, ताकि इस महामारी से लड़ा जा सके। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static