लॉकडाउन में छापेमारी: ''हथकड़'' बनाते हुए पांच गिरफ्तार, अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 11:59 PM (IST)

सिरसा/रोहतक (सतनाम/दीपक): लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में अवैध शराब बेचने और बनाने का कारोबार रंगे हाथों पकड़ा गया। सिरसा सदर पुलिस ने ढाणी फरवाई कलां में छापेमारी कर अवैध रूप से बनाई जा रही हथकड़ (देसी) शराब बरामद की है। वहीं रोहतक में एक युवक रोहतक पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से भारी मात्रा में शराब बरामद की और युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन व एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया है।

सिरसा सदर पुलिस को सूचना मिली थी कि हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश में शराब बंदी के बाद भी गांव फरवाई कलां की ढाणी में अवैध रूप से देशी शराब बनाई व बेची जा रही है। जिस पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए 950 लीटर लाहन (कच्ची शराब), 50 बोतल देसी शराब बरामद कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari, Haryana

थाना सदर इंचार्ज राजाराम ने बताया कि शराब निकालने के लिए गेहूं के खेतों में लाहन दबाई हुई थी जो पुलिस ने बरामद कर ली है। पांच लोगों के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari, Haryana

39 पेटी शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार
रोहतक शहर के पाड़ा मोहल्ला में रोहतक पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से अवैध शराब बरामद की और युवक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर युवक से पूछताछ की जा रही है। युवक संजीव के घर में 39 पेटी शराब रखी हुई थी और जिसे वह महंगे दामों पर बेचने की फिराक में था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static