हरियाणा में कई जिलों में NIA की रेड, अमृतपाल के करीबी और सिरसा में कांग्रेसी नेता के घर पर छापा

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 01:02 PM (IST)

डब्बवाली(संदीप): गैंगस्टर्स और आंतकियों के नेक्सस को तोड़ने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम ने बुधवार की सुबह हरियाणा सहित 6 राज्यों में एक साथ 120 ठिकानों पर रेड की है। हरियाणा के सिरसा, झज्जर, बहादुरगढ़, गुरुग्राम व अंबाला के अलावा कुछ अन्य जगह पर छापेमारी चल रही है। 

गुरुग्राम में खालिस्तानी समर्थक जेल में बंद अमृतपाल के करीबी बिजनेसमैन के घर रेड चल रही है। वहीं सिरसा के डबवाली में कांग्रेसी नेता जग्गा बराड के घर पर NIA ने रेड है। टीम के सदस्य सुबह 5 बजे ही उनके घर पर पहुंच गए। DSP एसके त्यागी के नेतृत्व में 5 सदस्यीय टीम जग्गा और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है। उधर, कुरुक्षेत्र के उमरी गांव में  हरियाणा पुलिस के करीब 40 जवान NIA टीम के साथ पहुंचे। यहां गैंगस्टर सन्नी उर्फ लेफ्टी के घर रेड  की गई बता दें कि सन्नी कथित रूप से बम्बीहा गैंग का सदस्य है। 


PunjabKesari



काला जठेड़ी के भाई के घर भी दबिश
सोनीपत जिले में भी कुछ स्थानों पर रेड हुई है। जिसमें तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर काला जेठड़ी के चचेरे भाई के घर जठेड़ी में और उसके भांजे सोनू माहाल के घर गांव पिनाना में भी NIA टीमें पहुंची। तीन दिन पहले दो शराब के ठेकों पर कब्जे में सोनू के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की थी। इसके अलावा गांव पलड़ा में कुख्यात बदमाश अक्षय पलड़ा के घर पर भी रेड की गई है। 

PunjabKesari

अंबाला(अमन):   अंबाला के हाउसिंग बोर्ड में भी एक प्रोपर्टी कारोबारी के घर पर NIA व STF अंबाला ने छापेमारी की। जहां NIA की टीम ने कई घण्टे तक तलाशी अभियान चलाया। इसके इलावा अंबाला कैंट के अहलूवालिया बिल्डिंग में भी STF ने रेड की और घण्टो तक तलाशी ली। इस दौरान STF को घर मे दाखिल होने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और पुलिस की मदद भी लेनी पड़ी। इसके बाद टीम ने कैंट के बब्याल इलाके में भी रेड की और बताया जा रहा है डिम्पल राणा नाम के शख्स का यह घर है और यह शख्स भी प्रोपर्टी कारोबार से जुड़ा हुआ है। जहां फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static