बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, सड़क पर पानी खड़ा होने से हो रहे है हादसे

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 10:48 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में हो रही बारिश ने प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है। जहां बारिश के पानी ने लोगों का घरों से निकलना मुश्किल कर दिया है तो वहीं गोहाना सोनीपत रोड पर सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिसके चलते वहां से आने जाने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। सड़क पर बारिश का पानी खड़ा होने से रोड पर बने गड्ढे नजर नहीं आने से कई बाइक चालक समेत ऑटो व रिक्शा चालक भी गड़ढों में गिरते नजर आए। 

इतना ही नहीं सोनीपत रोड पर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के सामने रोड के भी ज्यादा खस्ता हालात है और इस समय बरोदा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पर नेताओं व मंत्रियो का आना जाना लगा हुआ है लेकिन इसके बावजूद कोई भी अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहा है। हालांकि गोहाना के सोनीपत रोड पर पिछले दो सालों से एनएचआई द्वारा रोड बनाने की बात कहीं जा रही थी। कई बार ईंट रोड़े डालकर लोगों को यह उम्मीद जरूर दिखाई कि रोड़ बन जाएगा लेकिन ऐसा केवल भोली-भाली जनता को बहलाने और खुश करने के लिए किया जाता है 

गौरतलब है कि गोहाना सोनीपत रोड पर टेंच लेस से सीवर लाईन दबाने का काम एक साल पहले शुरु करवाया गया था लेकिन निर्माण कार्य का काम पिछले 6 महीने से बंद पड़ा हुआ है जिस के चलते सड़क के बीचों बीच सीवरेज के खोदे गए बड़े-बड़े गड्ढे खुले में पड़े है और आए दिन हादसों का कारण बन रहे है। दुकानदारों के कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई भी अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहा। हालांकि मंत्रियों से लेकर नेताओं व अधिकारियों का इसी रास्ते से सारा दिन आना जाना होता है उसके बावजूद भी इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा।

वहीं जब इस बारे में गोहाना के एसडीएम आशीष वसिष्ठ से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि हां रोड पर गहरे गड्ढे जरूर है और बारिश के कारण भी यहां लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सोनीपत रोड एनएचआई के अंडर आता है और एनएचआई को जल्दी से जल्दी रोड निर्माण के साथ-साथ पानी निकासी के निर्देश दे दिए गए है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static