Rajan Rao- सड़कों पर दिख रहा है सरकार का विकास

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 11:52 AM (IST)

गुरुग्राम (ब्यूरो): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस समिति की अध्यक्षा, कुमारी सैलजा के राजनैतिक सचिव व दक्षिण हरियाणा के प्रभारी राजन राव  ( Rajan Rao ) ने कहा कि मानसून शुरू होते ही भाजपा का विकास सड़कों पर बहता नजर आ रहा है।

मानसून की पहली बरसात नहीं सरकार के विकास के दावों की पोल खोल कर रख दी है। विश्वस्तरीय शहर गुरुग्राम की हालत बद से बदतर हो चुके हैं। पिछले पूरे सप्ताह मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित पूरी सरकार गुरुग्राम में डेरा डाले रही लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने अधिकारियों से शहर के हालात पर चर्चा तक नहीं की। सत्ता लोलुपता में जुटी भाजपा को आमजन की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।

दक्षिणी हरियाणा सहित प्रदेश के सभी शहरों में बरसात में शासन की नीति और नियत पर सवाल खड़े कर दिए हैं। करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम जैसे शहर में जल निकासी के प्रबंध मनोहर लाल सरकार की सबसे बड़ी विफलता साबित हो रही है। पिछले 7 साल में सरकार जल निकासी के नाम पर करोड़ों रुपए बाहर चुकी है। लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। शहर के प्रमुख चौक चौराहों से लेकर मुख्य सड़कों और छोटी से छोटी कॉलोनियों की गलियों तक में जलभराव से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। धरातल पर शहर बर्बादी के कगार पर है। बावजूद इसके सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।

देश के अन्य अन्नदाता से लेकर आमजन तक के साथ भाजपा छलावा कर रही है। भाजपा नेता केवल अपनी कुर्सी बचाने और सत्ता हासिल करने की जुगत में जुटे हैं। धरातल पर आमजन की समस्याओं पर सरकार ने कोई काम नहीं किया। #RajanRao #Congress #Haryana # HaryanaCongress #RajanRaoCongress


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static