बड़े आकाओं से जी- हजूरी और पैसे वाले को  पार्लियामेंट पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता :राजकुमार सैनी

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 06:47 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने गठबंधन दल में शामिल जजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि डॉ अजय सिंह भाजपा-जजपा का चोली दामन का साथ बताते थे, लेकिन आज चोली भी फट चुकी है और दामन भी साफ नहीं रहा। ऐसे में जजपा वहां उनके साथ क्या कर रही है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन मात्र अपने स्वार्थ का गठबंधन है। इस स्वार्थ में जनता का हित नहीं छुपा। मात्र लूट-खसोट के लालच में यह लोग एक दूसरे के बचाव में चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब देख और समझ रही है और आने वाले समय में एक नए विकल्प के रूप में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रदेश की राजनीति में परिवर्तन करते हुए आगे आएगी।

सैनी ने कहा कि जिस व्यक्ति के पास 100 करोड़ रुपए जेब में हो और बड़े आकाओ से जिसकी जी- हजूरी हो, उसे पार्लियामेंट में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता। इसी फेहरिस्त में अजय माकन भी धन इकट्ठा करने में लगे हुए हैं। आज यह मायने नहीं रखता कि कौन -किसकी पार्टी से उम्मीदवार बनाया गया है। मुद्दा सिर्फ धन का है। जिसके पास पैसा है, वह दूसरे दलों के विधायकों- सांसदों को भी गधे- घोड़ों की तरह आसानी से खरीद सकता है। 

जीतने वाले को टोपी-पटका पहना कांग्रेसी अपने प्रत्याशी होने का दावा करेंगे : राजकुमार सैनी

इस मौके पर राजकुमार सैनी ने कांग्रेस द्वारा निकाय चुनावों में सिंबल का प्रयोग ना करने पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को आज हार का डर सता रहा है। क्योंकि इन्हें पता है कि आपसी फूट के कारण शायद कोई भी कांग्रेसी सिंबल पर जीत कर ना आ पाए। यह लोग आपस में ही एक दूसरे को हराने में लगेंगे और जब चुनाव परिणाम सामने आएंगे तो जीतने वाले के सिर पर टोपी और गले में पटका पहना कर यह लोग अपने प्रत्याशी होने का दावा कर लेंगे। अगर कांग्रेस में सच में दम है तो सिंबल पर प्रत्याशियों को मैदान में उतारे और जनता के बीच में भेजें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static