हमारे पास राफेल होता तो भारत में ही बैठकर कर देते बालाकोट एयर स्ट्राईक: राजनाथ सिंह

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 04:49 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के करनाल में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बालाकोट एयरस्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा, ''अगर उस वक्त हमारे पास राफेल जैसी उच्च तकनीक वाला मारक विमान होता तो हमें पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक करने के लिए बालाकोट जाने की जरूरत नहीं पड़ती। हम भारत में ही बैठकर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर सकने में सक्षम होते, अब हमारे अब हमारे पास राफेल फाइटर एयरक्राफ्ट है।

करनाल जिले के असंध विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा में रक्षा मंत्री ने कहा, कितने शर्म की बात है कि पहले इसकी डील के वक्त प्रधानमंत्री जैसे गरिमामय पद पर आरोप लगाए। अब पूजा की तो उसे भी कांग्रेस ने सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की। ओउ्म लिखने और नींबू वाली परम्पराओं से भी इन लोगों को नफरत है। कांग्रेस के बोलने के कारण अगर किसी को ताकत मिलती है तो वो पाकिस्तान के लोग हैं। उन्होंने कहा कि इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए।

राजनाथ रविवार को तीन अलग-अलग चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से प्रदेश में भाजपा की सरकार के पक्ष में वोट की अपील करने आए हैं। असंध में पहली जनसभा में कहा कि मनोहर लाल खट्‌टर सरकार भावांतर योजना अपने आप में सबसे बड़ी उपलब्धि है। ऐसी योजना हरियाणा को छोड़कर दूसरे किसी राज्य में नहीं है। साथ ही भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को बिना किसी पर्ची और खर्ची के रोजगार दिया। उन्होंने कहा कि हालांकि रोजगार देना सरकार का काम नहीं, बल्कि जनता मौलिक अधिकार है कि अपनी योग्यता के आधार पर वह सरकार से अपने लिए अवसर छीने।

राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार आने से पहले धारा-370 का हर कोई विरोध करता था, लेकिन इसे हटाने का काम सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने किया। आज आतंक को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान को हमने हर तरफ से घेर रखा है। चाहे वह बालाकोट एयरस्ट्राइक के जरिये घर में घुसकर मारने की बात हो या फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उसकी पोल खोलने की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static