योगी सरकार में जंगल राज बन चुका है वहां बहू बेटियों का सुरक्षित रहना मुश्किल: सुरजेवाला

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 11:01 PM (IST)

कैथल (जोगिंदर कुंडू): कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज कैथल में एक प्रदर्शन में भाग लिया। इस प्रदर्शन के दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला यूपी योगी सरकार पर भी जमकर बरसे और कहा कि यूपी के अंदर एक बेटी के साथ जिस तरह से घटना घटित हुई और योगी सरकार उस से पल्ला झाड़ रही है, इससे साबित होता है कि यूपी में बेटियों के साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है।

सुरजेवाला ने कहा कि वहां का एक अधिकारी इस तरह की घटना होने से नकार रहा है जिससे पता चलता है कि योगी सरकार में किस तरह के संरक्षण में काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक बच्ची के साथ इस तरह का हादसा यूपी में महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया चिह्न लगाता है और यूपी के मुखयमंत्री आदित्यनाथ को तुरंत प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के राज मे आज जंगल राज बन चुका है और वहां बहू बेटियों का सुरक्षित रहना मुश्किल हो गया है। किसान मजदूर प्रदर्शन कार्यक्रम में रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा शहीद स्मारक से लेकर पेहवा चौक तक प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के अंदर धान की फसल की कटाई जोरों पर है, लेकिन किसान मंडियों के अंदर बैठा है, उसकी धान की फसल नहीं बिक रही और सरकार के अधिकारी तरह तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री किसानों के हितैषी बनने का दावा करते थे लेकिन आज सरकारी रेट पर तो क्या धान की फसल औने पौने दामों पर किसानों से खरीदी जा रही है। किसान अपनी मेहनत की कमाई सस्ते दामों में बेचने पर मजबूर है क्योंकि सरकार की गलत नीतियां किसान विरोधी हैं। 

सुरजेवाला ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि राहुल गांधी हरियाणा का दौरा करेंगे और लोगों से मिलेंगे और सरकार में या बीजेपी में अगर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो हरियाणा की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static