चीन वार्ता पर सुरजेवाला ने ली चुटकी, बोले- पीएम मोदी कब लाल आंख दिखाकर चीन से बात करेंगे

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 06:08 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप): भारत और चीन के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। विवाद को खत्म करने के लिए लगातार दोनों देशों के बीच बातचीत का दौर जारी है, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है। इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चीन वार्ता पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि बातचीत हर रोज हो रही है तो वह बेनतीजा क्यों रह रही है। 

उन्होंने कहा कि कभी विदेश मंत्री बात करते हैं, कभी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, कोर कमांडर लेवल की बातचीत भी हुई है, लेकिन इस बातचीत का रिजल्ट क्या आया। सुरजेवाला ने कहा कि कब पीएम मोदी लाल आंख दिखाकर चीन से बात करेंगे। अब अरुणाचल में भी चीन विवाद उत्पन्न कर रहा है और देश का बॉर्डर खतरे में है।

वहीं इस दौरान उन्होंने कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा। सुरजेवाला ने सरकार पर कोरोना महामारी से सही ढंग से ना निपटने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब विधायक, सांसद, मंत्री बिलों में दुबके बैठे हैं तो सेवा भाव कौन करेगा।

सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना पीड़ितों के हालात भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश सरकार शिक्षा, चिकित्सा और सुरक्षा नहीं दे पा रही है तो क्या उम्मीद की जाए स्वास्थ्य सेवाओं की दुर्गति हो रही है जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उनके मंत्री विधायक निजी अस्पतालों की तरफ भाग रहे हैं, तो प्रदेश की सरकार स्वास्थ्य सेवाओं पर विश्वास कौन करेगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static