मनोहर-विज में नहीं है तालमेल, हरियाणा सरकार हो गई है फेल: रणदीप सुरजेवाला

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 09:04 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार को फेल बताया है। उन्होंने भाजपा-जजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा में अंधेर नगरी चौपट राजा है खट्टर और दुष्यंत चौटाला सरकार का यही बैंड बाजा है। सुरजेवाला ने कहा कि दोनों पीठ दिखाकर भाग खड़े हुए है, मंत्री भाग गए, विधायकों के फोन बंद हैं और सांसद मिल नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार गुमशुदा है।

वहीं सुरजेवाला ने कहा कि अब हरियाणा में कांग्रेस मुफ्त ऑक्सीजन की सप्लाई सेवा शुरू करेगी। कोरोना गांवों में घुस चुका है हर रोज मौते हो रही हैं और लोगों को सरकार ने सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदारी वाली हालात में छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज में तालमेल नहीं है, क्योंकि मुख्यमंत्री कहते हैं ऑक्सीजन पूरी है जबकि अनिल विज कह रहे ऑक्सीजन की कमी है। कौन झूठ बोल रहा है? 

सुरजेवाला ने आगे कहा कि हरियाणा में जो 60 साल में नहीं हुआ वो मोदी, खट्टर और दुष्यंत की सरकार ने कर दिया क्योंकि श्मशान घाटों में मुर्दे जलाने के लिए टोकन लगा दिया है, इससे ज्यादा और क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी की सभी कोरोना हेल्प लाइन बोगस साबित हुई हैं। बीजेपी नेता टेलीफोन और हेलीकॉप्टर में बैठकर ही काम चला रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static