दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी तो सब होंगे अचंभित : रणधीर गोलन

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 10:05 AM (IST)

फरीदाबाद(महावीर): पुंडरी से विधायक व हरियाणा पर्यटन विभाग के चेयरमैन रणधीर गोलन ने कहा कि दिल्ली में मतदान हो चुका है और उन्हें पूरा विश्वास है कि दिल्ली के मतदाता ने पी.एम. नरेंद्र मोदी व अमित शाह की कार्यशैली को देखते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान किया होगा तथा जब दिल्ली में मतगणना होगी और भाजपा की सरकार बनेगी तो सब अचंभित हो जाएंगे। वह फरीदाबाद में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेेले में दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विशेष बातचीत में विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला।

गोलन ने कहा कि जो विपक्षी दलों के नेता यह कह रहे हैं कि भाजपा सरकार बैसाखियों पर टिकी है और बैसाखियों पर टिकी सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलती,उनके पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। विपक्ष का काम तो कुछ न कुछ कहना होता है इसलिए जब उनके पास कहने को कुछ नहीं है तो अब वे इस तरह की आधारहीन बात कर रहे हैं। 

उपलब्धियों भरे रहे 100 दिन
मनोहर सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि हरियाणा सरकार के 100 दिन उपलब्धियों भरे रहे हैं। सरकार ने हर विधानसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड विकास कार्य करवाए हैं। वह स्वयं पुंडरी से विधायक हैं और जो भी विकास के प्रस्ताव मुख्यमंत्री के समक्ष उन्होंने रखे,उन्हें हरी झंडी दी गई है। उन्होंने कहा कि विकास करवाना विधायक के हाथ में होता है। जो भी विधायक मुख्यमंत्री के पास अपनी विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर गया, वह खाली हाथ नहीं लौटा है। यही कारण है कि 100 दिन में पूरे हरियाणा में विकास कार्यों की झड़ी लग गई।

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए योजना
पर्यटन विभाग के चेरयमैन रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि सूरजकुंड मेले में जिस तरह से देसी-विदेशी पर्यटकों को हुजूम उमड़ रहा है,उससे मेले की लोकप्रियता का पता चलता है। उन्होंने स्वयं भी मेेले की व्यवस्था का जायजा लिया और उन्हें काफी खुशी है कि मेला पूरी तरह से व्यवस्थित है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कई योजना बना रही है। जल्द ही सूरजकुंड की तर्ज पर जो अन्य प्राइवेट दार्शनिक स्थल हैं, उन्हें भी पर्यटन के तौर पर विकसित किया जाएगा ताकि पर्यटकों का आवागमन बढ़े। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में पर्यटन और समृद्ध होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static