ऑक्सीजन की कमी जरूर है और जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा: रणजीत सिंह

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 07:53 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): कैबिनेट मंत्री चौधरी रंजीत सिंह ने आज सिरसा शहर के कोविड सेंटरों निरीक्षण किया और मरीजों के परिजनों से इलाज संबंधी जानकारी भी ली। अस्पतालों के दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी जरूर है और जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा। वहीं उन्होंने सेंटर संचालकों को हिदायत भी दी। कैबिनेट मंत्री ने आज सिरसा के संजीवनी अस्पताल, डेरा सच्चा सौदा अस्पताल, लालगढिय़ा अस्पताल सहित आधा दर्जन कोविड सेंटरों का निरीक्षण किया।

रणजीत सिंह ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी जरूर है लेकिन जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी को कोई अंदाजा नहीं था कि कोरोना इतनी तेजी से बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि राहत की बात है कि अभी तक ऑक्सीजन की कमी के कारण कहीं भी कोई मौत सामने नहीं आई है, लेकिन फिर भी फिर भी इंतजाम पूरे किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहरों की बजाय गांव में कोरोना सक्रमण के मरीजों की संख्या का का बढऩा काफी चिंतनीय है, फिर भी प्रयास जारी हैं।

उन्होंने कहा कि गांव में जिस तरह कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं, उसको लेकर सभी गांव में मौजिज लोगों की जिम्मेदारी भी लगाई गई है कि अपने आसपास ध्यान रखें और लोगों को नियमों का पालन करवाएं। उन्होंने कहा कि लोग अब इन सब बातों को समझ रहे हैं और गांव में भी लोग अब काफी सतर्क नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव के सभी पीएससी केंद्रों पर टेस्टिंग के साथ वैक्सीनेशन का कार्य अभी जारी है और सरकार का ज्यादा से ज्यादा प्रयास है कि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलें।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static