एक बार फिर कैमरे पर छलका दुष्कर्म पीड़िता का दर्द, JJP जिलाध्यक्ष से बताया जान का खतरा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 05:00 PM (IST)

हिसार: रमेश गोदारा को दोबारा जजपा का हिसार जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर दुष्कर्म पीड़िता एक बार फिर कैमरे के सामने आई है। हिसार के गांव निवासी युवती ने चंडीगढ़ पुलिस पर उसके मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसे व उसके परिवार को आरोपी से जान का खतरा है। इसके बावजूद पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। पीड़िता ने मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी चंडीगढ़ पुलिस से बात करने की अपील की है।

 

पीड़िता का आरोप, मामले की जांच कर रहे एसएचओ का कराया गया तबादला

 

पीड़िता की मां ने भी मीडिया के सामने रोते हुए कहा कि आरोपी ने उसके परिवार को बर्बाद कर दिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी रमेश गोदारा पारिवारिक रूप से उसका दादा लगता है। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसका शारीरिक शोषण किया है। यही नहीं, आरोपी ने उसकी वीडियो भी बना ली और अब वीडियो वायरल करने की बात कहकर उसे इस मामले में चुप रहने का संदेश भिजवा रहा है। उसने कहा कि चंडीगढ़ पुलिस पर इस मामले में आरोपी ने भारी दबाव डलवाया, जिसके चलते केस के एसएचओ व आईओ तक बदल दिए गए। वह हर रोज चंडीगढ़ जा नहीं सकती, उसे आर्थिक व समय का नुकसान झेलना पड़ता है। इसके बावजूद उसे कुछ हासिल नहीं हो रहा है।  

 

दुष्कर्म के आरोपी को बचाने के लिए पार्टी पर लगे आरोप

 

पीड़िता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की कि वे इस मामले में दखल देकर चंडीगढ़ प्रशासन से बातचीत करके इस मामले में कार्रवाई करवाएं। इसके साथ ही उसने यह केस चंडीगढ़ से हिसार तब्दील करने की मांग की है, ताकि वह नजदीक होने के चलते केस की अपडेट ले सके। हालांकि उसने कहा कि केस हिसार तब्दील होने के बाद न्याय की उम्मीद कम है, लेकिन कम से कम वह चंडीगढ़ आने जाने से होने वाले आर्थिक व समय के नुकसान से तो बच जाएगी। उसने कहा कि जब से उसने केस दर्ज करवाया है, किसी न किसी तरह उसे चुप रहने व केस वापस लेने की धमकी दी जा रही है। यदि उसे व उसके परिवार को कुछ हो गया तो जजपा जिला अध्यक्ष रमेश गोदारा ही जिम्मेवार होगें। पीडि़ता ने कहा कि जब उसने केस दर्ज करवाया तो आरोपी को जिला अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। लेकिन आठ माह तक इस पद को खाली रखकर उसी को फिर से अध्यक्ष बना दिया, जिससे साबित होता है कि जननायक जनता पार्टी व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अप्रत्यक्ष रूप से आरोपी की मदद कर रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static