गोहाना शहर में 2 स्थानों पर होगा रावण दहन, प्रशासन ने कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 02:22 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : दशहरे के अवसर पर गोहाना शहर में 2 स्थानों पर रावण के पुतले का दहन होगा। रावण के दहन को लेकर रामलीला कमेटी और प्रशासन ने अपने स्तर पर तैयारियां कर ली है। सनातन धर्म मंदिर शिवाला मस्त नाथद्वारा पुरानी सब्जी मंडी और पंजाबी रामलीला कमेटी द्वारा टीटू धर्मशाला के नजदीक रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। रावण दहन में पुरानी सब्जी मंडी में जलाया जाने वाला 40 फिट का पुतला आकर्षण का केंद्र रहेगा। रावण के पुतले का दहन शाम 6:00 बजे होगा। 

बता दें कि प्रशासन द्वारा अबकी बार केवल दो ही स्थानों पर पुतले का दहन करने की मंजूरी दी है। कमेटी के प्रधान प्रवीण गोयल ने बताया कि प्रशासन ने दो दिन पहले ही पुतला दहन की मंजूरी दी है। दशहरा पर रावण दहन की तैयारियां सभी पूरी कर ली है। रावण का पुतला पानीपत के कारीगरों से तैयार करवाया गया है। इस बार पुतले का साइज 40 फीट रखा गया है। लोगों में अबकी बार रावण दहन को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है। अभी से बाजार में भीड़ दिखाई देनी शुरु हो गई है। 

गोहाना शहर की दोनों ही कमेटियों द्वारा रावण के पुतले का दहन मुगलपुरा रोड व उसके आसपास किया जाएगा। जाम की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस द्वारा मुगलपुरा रोड पर जाने वाले वाहनों को डायवर्ट किया जाएगा। पुलिस के अनुसार मुगलपुरा रोड पर जाने वाले वाहनों को सिविल रोड की तरफ भेजा जाएगा। व्यवस्था बनाने के लिए पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static