बिजली विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा कच्चा कर्मचारी, एसडीओ व जेई पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 06:33 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में एक बार फिर बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसने एक 25 साल के कच्चे बिजली कर्मचारी की जीवन लीला समाप्त कर दी। मामला पानीपत के गांव मांडी का है, जहां 11 हजार वोल्टेज की चपेट में आने से बिजली कर्मी की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों ने बिजली विभाग जेई राजेश पर बिना परमिट लिए व बिना लाइन काटे मृतक बिजली कर्मी मनजीत को खंबे पर चढ़ाकर काम करवाने के आरोप लगाए हैं।

साथ ही परिजनों ने बिजली विभाग पर मृतक मनजीत का टॉर्चर करने के भी आरोप और जेई राजेश व एसडीओ पर बदतमीजी करने के भी आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि मृतक मनजीत की मौत के बाद कोई भी बिजली विभाग का कर्मचारी पता लेने तक नहीं आया। जब उनसे बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि मनजीत की मौत को लेकर उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। परिजनों ने जेई, एसडीओ समेत अन्य दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि हमें हादसे के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी। साथ ही परिजनों ने एक शिकायत दी है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टर्माटम करवाया जा रहा है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बता दें कि मृतक मनजीत पानीपत के गांव कुराना का रहने वाला था, जो इसराना सब डिवीजन में कच्चे कर्मचारी के तौर पर काम करता था। उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी और वह अपने दिव्यांग माँ-बाप का इकलौता सहारा था, हालांकि मृतक मनजीत का एक और भाई है लेकिन वो अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अलग रहता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static