Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 07:37 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

बुढ़ापा पेंशन पर रंजीत का अजीबो गरीब बयान, कहा- मेरे एजेंडे में नहीं था कोई प्रावधान
कैबिनेट मीटिंग में 250 रुपये वृद्धा पेंशन बढ़ाने पर जेल मंत्री ने अजीबो गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे एजेंडे में बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने के बारे में कोई प्रावधान नहीं था। बुढ़ापा पेंशन के बारे में दुष्यंत चौटाला जवाब देंगे। 
 

'राजीव व सोनिया गांधी की शादी के दौरान चाणक्य होते तो शायद कांग्रेस के हालात ऐसे ना होते'
वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस ने एक पुस्तक जारी की है, जिस पर विश्व हिंदू परिषद कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो गई। वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र जैन ने यह तक कह दिया अगर राजीव गांधी व सोनिया गांधी की शादी के वक्त चाणक्य होते तो शायद कांग्रेस के यह हालात ना होते।
 

ननकाना साहिब में हुई पत्थरबाजी पर बोले विज, कांग्रेसियों को दिखानी चाहिए यह वीडियो
पाकिस्तान में ननकाना साहिब में हुई पत्थरबाजी पर गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस, विपक्ष, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जो नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे हैं उन्हें बताना चाहिए कि किस प्रकार...
 

राम रहीम के लिए मुसीबत बना खट्टा सिंह, कोर्ट में याचिका की दायर
साध्वी यौन शोषण मामले और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा भुगत रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। गुरमीत सिंह से जुड़े कई केसों में गवाह रहे डेरा प्रमुख के पूर्व ड्राइवर...
 

पत्नियों के सताए कैमरे पर आए, 'बेटी बचाओ' की जगह लगाया 'बेटा बचाओ' का नारा(VIDEO)
आज के समय में महिलाओं के लिये तो महिला आयोग है, लेकिन पुरुषों के लिये कोई आयोग नहीं है जबकि महिलाओं से उत्पीड़ित होकर पुरूष खुदकुशी कर रहे हैं तथा फर्जी मुकदमे में आरोपित हो रहे हैं। ये कहना है पत्नी के सताए हुए...
 

सड़क पर चिथड़ों में बिखर गया शव, ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत एक घायल​​​​​​​
शुक्रवार देर शाम बजे ढांड रोड बाईपास (महाराजा मीर भोज चौक) के निकट हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार तीनों युवक शहर से ढांड रोड बाईपास से होते हुए गांव पबनावा जा रहे थे।
 

8 साल मासूम का हत्या मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा
मानेसर इलाके में 8 साल के मासूम के अपहरण के बाद कि गई हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चौकाने वाला खुलासा हुआ है। हत्यारे ने मासूम की पत्थरों से कुचल कर हत्या की थी। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर युद्धवीर की माने तो बच्चे के पूरे शरीर...
 

सावधान! लोन के नाम पर ठगी जा रही गांव/शहर की महिलाएं, शातिर ऐसे बिछा रहे जाल
 
हरियाणा के जिला फतेहाबाद के उपमंडल टोहाना में शहर व गांव की महिलाओं से लोन के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। यहां महिलाओं को सस्ते लोन व आसान किस्तों का लालच देकर सभी से लगभग लाखों रूपये की ठगी की गई। 
 

टिकटाॅक पर अनोखा प्यार, शादी करने के लिए पानीपत पहुंची लड़की, जाने इसके बाद क्या हुआ
 
टिक-टॉक के जरिए प्यार का अनोखा मामला सामने आया है। प्यार इतना परवान चढ़ा कि शादी करने के लिए 20 साल की लड़की दिल्ली से भागकर पानीपत आ गई, लेकिन कोर्ट की छुट्टी होने के कारण शादी नहीं कर पाए। 
 

193 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद, ओरोपी गिरफ्तार
हरियाणा पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ज़िला सिरसा से मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 193 किलो डोडा पोस्त बरामद किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static