Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 08:24 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

अजय चौटाला का बड़ा बयान, कहा- विधायक नैना नहीं बनेगी मंत्री
जजपा नेता अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार में उनकी पत्नी नैना चौटाला मंत्री नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि जजपा के दूसरे विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे। कौन सा विधायक मंत्री बनेगा इसका फैसला सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला करेंगे।
 

Exclusive: पंजाब के निकट होने के कारण उनका क्षेत्र बुरी तरह नशे की चपेट में है: नापा
विधानसभा चुनाव के दौरान रतिया में पहली बार कमल का फूल खिलने पर इस बार रतिया क्षेत्र के लोगों को विशेष उम्मीदें हैं। भाजपा के विधायक लक्ष्मण नापा का कहना है कि पंजाब के निकट होने के कारण उनका क्षेत्र नशे की बुरी तरह चपेट में है।
 

अयोध्या मामले पर सीएम ने कहा- फैसला संतोषजनक है, भाईचारा बनाए रखें
अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर हरियाणा सरकार ने नई दिल्ली में एक बैठक की। अयोध्या फैसले के बाद हरियाणा प्रदेश में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था या तनाव उत्पन्न न हो इस पर बैठक में चर्चा की गई।
 

अयोध्या फैसले के चलते हरियाणा कांग्रेस ने स्थगित किये धरने प्रदर्शन
हरियाणा कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेश भर में चलाए जा रहे आंदोलन को अगले निर्देश तक स्थगित कर दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने यहां जारी बयान में इसकी जानकारी दी है।
 

जूते चप्पल फैक्ट्री में आग का तांडव, लाखों का सामान जलकर खाक(VIDEO)
सोनीपत में एक जूते चप्पल फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। इस भीषण आग में फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। फैक्ट्री की आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 18 गाडिय़ां मौके पर पहुंची। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।  
 

नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार
नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी इंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 
 

सनसनीखेज: फरीदाबाद में एक परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या
फरीदाबाद के सेक्टर सात में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 7 ए में रहने वाले प्रवीण मेंहदीरत्ता के परिवार के सदस्यों की हत्या की गई है। इस हत्याकांड में प्रवीण सहित उनकी पत्नी, बेटी व दामाद मौत के घाट उतारे गए हैं। हत्यारों ने सभी पर चाकू से हमला किया है।
 

रोहतक में पति-पत्नी को मारी गोली, खेतों में मिला पति का शव
रोहतक जिले के बहुअकबरपुर गांव में बाइक सवार तीन युवकों ने पति पत्नी को गोली मार दी। इसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया।
 

गेल गैस कनेक्शन लेना अब हुआ और आसान, कंपनी ने शुरू किए यह भुगतान विकल्प
सोनीपत में गेल गैस लिमिटेड ने घरेलू पीएनजी कनेक्शन प्राप्त करने के लिए विभिन्न पॉकेट फ्रेंडली भुगतान विकल्प शुरु किए हैं। ये भुगतान विकल्प विभिन्न आय वर्ग से भावी ग्राहकों को अपने रसोई घर के ईंधन के रूप में पीएनजी का चयन करने में मदद करेंगे।
 

घर में सो रहे परिवार पर जानलेवा हमला, एक महिला की मौत, चार गंभीर घायल(VIDEO)
अंबाला के साथ लगते पंजाब के गांव तेपला में बीत रात एक परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला और उसके तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं, जबकि हमले में घायल महिला की सास की मौके पर ही मौत हो गई। घायल महिला और उसके तीन बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static