Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 07:17 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

विशाल हरियाणा के मुद्दे पर कांग्रेस ने हुड्डा से पल्ला झाड़ा, बीजेपी हुई आक्रामक
हरियाणा की राजनीति प्रतिपक्ष व कांग्रेस के दिग्गज भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा विशाल हरियाणा की चर्चा किए जाने से राजनैतिक तापमान बढ़ा हुआ है। जहां कांग्रेस हुड्डा के साथ इस मुद्दे पर खड़ी नजर नहीं आ रही, वहीं बीजेपी ने भी हुड्डा पर आक्रामक शब्द बाण छोड़े हैं।
 

भाजपा विधायक के बेटे की आज जम्मू-कश्मीर जाएगी बारात, CM खट्टर ने दी बधाई
 हरियाणा के राई से भाजपा विधायक मोहन लाल बड़ौली के बेटे की बारात जम्मू कश्मीर जाएगी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां शादी करने का रास्ता साफ हो गया है। यह माना जा रह है कि जम्मू कश्मीर से होने वाली यह प्रदेश की पहली शादी है। मोहन लाल के बेटे की बारात आज जम्मू-कश्मीर जाएगी। 
 

मनोहर टीम में सबसे भरोसेमंद साबित हुए राजेश खुल्लर, यह रहा अब तक का सफर
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की टीम में राजेश खुल्लर सबसे विश्वासपात्र साबित हुए हैं। खुल्लर को लोक संपर्क विभाग के एडिशनल चार्ज के साथ अब होम सेक्रेटरी का भी एडिशनल चार्ज सौंप दिया गया है। मुख्यमंत्री ने उन्हें होम सेक्रेटरी का एडिशनल चार्ज देकर एक बार फिर जाहिर किया है...
 

सोनीपत की बहू ने किया बड़ा उलटफेर, देश की नंबर-1 पहलवान को हराया
सोनीपत की बहू अनीता श्योराण ने नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में बड़ा उलटफेर किया। अनीता ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 68 किग्रा कैटेगरी में देश की नंबर-1 रेसलर 20 साल की दिव्या काकरान को हरा दिया। यह उलटफेर शनिवार को देखने को मिला। इसमें 35 साल की अनीता ने गोल्ड मेडल जीता।
 

भिवानी में जल्द बनेगा मेडिकल कॉलेज, सीएम खट्टर ने दी प्रोजेक्ट को मंजूरी
कभी जमीन को लेकर हां व ना और तो कभी सरकारी कमेटियों के चक्रव्यूह में फंसे भिवानी के प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के निर्माण की उम्मीद अब जग गई है। मेडिकल कॉलेज निर्माण के लिए 5 सौ 25 करोड़ रूपए की विस्तृत प्रोजेक्ट रिपोर्ट भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंजूर कर ली है। 
 

हरियाणा: कैथल में नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 4 युवकों की मौत
मोहाली से सफीदों (जींद) में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे 4 लोगों की गांव क्योड़क के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान राम सिंह पुत्र हरिचंद निवासी गांव तारापुर माजरी, सुरेंद्र कुमार (46) पुत्र ताराचंद गांव खिजराबाद, राजेंद्र पाल (38) पुत्र जेठू राम गांव...
 

बदनामी की वजह से युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जेब में मिला सुसाइड नोट
नूंह में एक युवक ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा कि उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
 

झज्जर में किसान दंपति ने की आत्महत्या, वजह चौंकाने वाली
झज्जर के बिरधाना गांव में एक बुजुर्ग किसान दम्पति ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना के दौरान मृतक किसान दंपति का इकलौता बेटा दूसरे कमरे में सोया हुआ था, लेकिन उसे घटना का पता नहीं चला। बाद में पड़ोसियों को ही किसान दंपति के आत्महत्या करने की सूचना मिली। 
 

प्याज की बढ़ती कीमतों से बिगड़ा रसोई बजट, आम आदमी की पहुंच के बाहर हुई कीमतें
 देश में इन दिनों प्याज की बढ़ती कीमतों ने रसोई के बजट के साथ सब्जियों के स्वाद को भी बिगाड़ दिया हैं, वही प्याज की लगातार बढ़ रही कीमतों से अब गृहिणियां बिना प्याज के तड़का लगाने पर मजबूर हो रही है।
 

लाखों का माल साफ करने के साथ CCTV कैमरा व DVR भी साथ ले गए चोर
गन्नौर में रेलवे रोड पर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। शातिर चोर दुकान में लूटपाट करने के बाद वहां पर लगा सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर भी साथ उखाड़ ले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static