Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 09:59 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

दिल्ली में भाजपा की हार पर बोले 'गब्बर', मुद्दे हारे-मुफ्तखोरी जीती
दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है। जिसके बाद देशभर से राजनेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में राष्ट्रीय मुद्दे हार गए और मुफ्तखोरी जीत गई। 
 

हरियाणा के होमगार्ड जवानों को बड़ा तोहफा, गृह मंत्री अनिल विज ने बढ़ाया भत्ता
हरियाणा के होमगार्ड जवानों को गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा तोहफा दिया है। प्रदेश के सभी होमगार्ड जवानों का भत्ता 9400 रुपये बढ़ाया गया। यह बड़ा हुआ भत्ता 1 अप्रैल से लागू होगा। बता दें कि होमगार्ड जवानों को पहले 18000 रुपये भत्ता मिलता था...
 

SYL को लेकर पंजाब-हरियाणा के बीच 'जल- विवाद क्यो? जानें अब तक क्या-क्या हुआ
एसवाईएल के पानी पर भले ही सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के हक में फैसला सुना दिया हो, लेकिन पंजाब हरियाणा को उसका पानी देने को तैयार नहीं है।बीते दिन पंजाब में एसवाईएल को लेकर सर्वदलीय बैठक हुई, जिसमें हरियाणा को एसवाईएल का पानी ना देने का बिल पारित किया गया...
 

हरियाणा में मंत्रियों की बल्ले-बल्ले, खरीदी जाएंगी नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां
हरियाणा में भाजपा-जजपा की सरकार में अब मंत्री नई लग्जरी गाडिय़ों में सफर करेंगे। इनके लिए नई फॉर्च्यूनर गाडिय़ां खरीद की जाएंगी। हाई पावर परचेज कमेटी की मीटिंग में गाडिय़ों की खरीद पर मुहर लगा दी गई है।
 

हरियाणा के छह आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा, यहां देखें लिस्ट
हरियाणा के छह आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है। इन अधिकारियों में आईपीएस अधिकारी शशांक आनंद, आईपीएस अधिकारी अश्विन, आईपीएस सुखबीर सिंह, आईपीएस अरुण सिंह, आईपीएस अशोक कुमार और आईपीएस अधिकारी ओम प्रकाश को प्रमोट कर डीआईजी बनाया गया है।
 

मानेसर घोटालाः CBI कोर्ट में आरोपों पर बहस जारी, हुड्डा व अन्य 33 आरोपी अदालत में पेश ​​​​​​​
हरियाणा के बहुचर्चित मानेसर जमीन घोटाला केस की सुनवाई मंगलवार को पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष कोर्ट में हुई। मामले में मुख्य आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य 33 आरोपी अदालत में पेश हुए। 
 

खाकी भी नहीं सुरक्षित, बाइक सवारों ने 500 मीटर तक सड़क पर घसीटा होमगार्ड जवान
हरियाणा में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं हैं। मामला सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक का है, जहां बाइक पर सवार 3 लोगों को जब होमगार्ड के जवान ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने के वजाए जवान को उठा लिया...
 

बहादुरगढ़ में बेखौफ चोरों का आतंक, खुद को घिरा हुआ देख युवक पर किया चाकू से हमला
आए दिन चोरी, लूट डकैती की घटनाएं देखने सुनने को मिलती रहती है। इन दिनों बेखौफ चोरों के आंतक से लोग काफी परेशान है। ताजा मामला बहादुरगढ़ की बैंक कॉलोनी का है जहां देर रात के समय घर में घुसे चोर ने खुद को घिरा हुआ देखकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया...
 

बातचीत के लिए पहले घर से बाहर बुलाया, फिर गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट
करनाल के घोघड़ीपुर गांव में मंगलवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार में सवार होकर आए 4 आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गए। अभी तक हत्या के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है।
 

बीड़ी व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर लूटे 70,000 रुपए, जांच में जुटी पुलिस ​​​​​​​
सोनीपत शहर के सेक्टर-12 के पास शिव बीड़ी की एजेंसी के संचालक को पिस्तौल दिखाकर तीन बदमाश 70,000 रुपए लूटकर फरार हो गए। बीड़ी व्यापारी बाइक पर सवार होकर सब्जी मंडी से सेक्टर-12 में अपने घर जा रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static