Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 06:57 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हाथ में दरांती ले गेहूं काटने लगे विधायक, किसानाें का बढ़ाया हौसला
हरियाणा में लाॅकडाउन का आज 21 वां दिन है और अभी यह 19 दिन और चलेगा। सभी तरह की गति‍विधियां बंद है, मगर किसानों को अब खेत संबंधी काम करने की छूट दी गई है। मगर इस तरह के माहौल में खेतों में काम करना भी आसान नहीं रह गया। 
 

लॉकडाउन: पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट समेत सभी जिला अदालतों का अहम फैसला, ध्यान से पढ़ें
 मौजूदा स्थिति का आंकलन करके हाईकोर्ट सहित पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की सभी जिला और सब-डिवीजन अदालतों ने बेहद अहम फैसला लिया। इसके मुताबिक, 1 मई तक सभी केसों की सुनवाई स्थगित कर दी गई हैं।
 

लॉकडाउन के बाद भी आसान नहीं होगा ट्रेनों में सफर, रेलवे करेगा विशेष प्रोटोकॉल का पालन ​​​​​​​
यदि दिल्ली-रेवाड़ी रेलमार्ग पर यात्री कोरोना लॉकडाउन के बाद ट्रेनों में सफर करने की सोच रहे हैं तो रेलवे की इन तैयारियों को अपने ध्यान में जरूर रखें। हालांकि यह अभी तक तय नहीं है कि 15 अप्रैल के बाद शहर में लॉकडाउन रहेगा या नहीं...
 

लॉकडाउन के बीच प्रदेश भर में कल से शुरू होगी सरसों की खरीद, रोजाना इतने किसानों की खरीदी जाएगी फसल
लाॅकडाउन के बीच ही प्रदेश सरकार ने किसानों की सरसों की फसल खरीदने की तैयारी कर ली है। बहादुरगढ़ में कल से किसानों की सरसों की फसल खरीदी जाएगी। इसके लिए मार्केट कमेटी और आढ़तियों ने पूरी तैयारियां कर ली है।
 

प्यार चढ़ा परवान: आधी रात खुलवाई गई कोर्ट, हरियाणवी छोरे ने मैक्सिकन लड़की से की शादी
कोरोना वायरस से संपूर्ण विश्व के लिए चुनौती बन गया है, जिस कारण अब लोग विदेश जाने ही नहीं बल्कि उसके नाम से भी कतराने लगे हैं। इसी बीच एक हरियाणवी छोरे ने मेक्सिकन लड़की के साथ विवाह रचाया है, जिसके लिए जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट को आधी रात खुलवाया गया।
​​​​​​​

कुरुक्षेत्र में दोनों कोरोना पॉजिटिव केसों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, प्रशासन ने ली राहत की सांस
कुरुक्षेत्र में जो 2 कोरोना पॉजीटिव केस मिले थे, देर सायं उनकी रिपोर्ट नैगेटिव आई है। इन दोनों केसों के सैम्पल दोबारा भेजे गए थे। अब उनकी रिपोर्ट नैगेटिव आ गई है। सैक्टर-7 निवासी जिस युवक की पॉजीटिव रिपोर्ट आई थी...
 

लॉकडाऊन में शराब तस्करी: इधर जनाब चालान में रहे व्यस्त, यहां अवैध शराब की बिक्री हुई जबरदस्त
लॉकडाऊन का पहला फेज अब समाप्ति की ओर है। 21 दिन के इस पूरे लॉकडाऊन के दौरान पुलिस इतनी जबरदस्त मुस्तैद रही कि दिन में वाहन चालकों की मानो आफ्त ही आ गई। 
 

कोरोना को हराकर घर लौटी महिला को मिली मकान खाली करने की धमकियां, CM ने दिए कार्रवाई के आदेश
हरियाणा के पीजीआईएमएस रोहतक से काेराेना काे हराकर घर लौटी महिला को मकान खाली करने की धमकियां मिल रही है। उन्हें आस पड़ोस के लोग परेशान कर रहे है। मंजू ने सीएम मनोहर लाल से ऑनलाइन बातचीत करते हुए अपनी ये परेशानी बताई।
 

बेशर्मी की हदे पार, लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे पुलिसकर्मियों पर युवकों ने किया हमला
सोहना विधानसभा के कस्बा तावडू में करीब आधा दर्जन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। ये हमला उस वक्त हुआ जब पुलिसकर्मी लॉक डाउन का पालन कराने के लिए लोगो से अपील कर रहे थे।
 

जब हरियाणा पुलिस और तस्कर के बीच चली धरपकड़, फिल्मी हो गया पूरा सीन, देखें लाइव Video
कोरोना को लेकर सारा देश लॉक डाउन है ऐसे में पुलिस द्वारा जगह-जगह पर नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है, पर कुछ लोग अभी भी अपनी हरकतो से बाज नहीं आ रहे है। रविवार देर रात्रि को नशा तस्करों द्वारा पुलिस नाका तोड़कर...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static