Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 07:23 PM (IST)

सूरजेवाला का खट्टर सरकार से सवाल, बोले-व्यवसाय को नष्ट कर क्या साबित कर रही है गठबंधन सरकार
हरियाणा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला में मोदी और खट्टर सरकार को घेरते हुए कहा कि देश में 7 करोड़ व्यापारी-दुकानदार हैं व हरियाणा में लगभग दस लाख व्यापारी – दुकानदार है।
 

रणदीप सुरजेवाला दिल्ली व चंडीगढ़ में बैठकर देते है बेतूके बयानः अजय चौटाला
जेजेपी नेता अजय चौटाला ने कांग्रेस के राष्टीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के बीजेपी जजपा द्वारा लॉक डाउन में लोगों के उद्योग धंधे खत्म करने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये नुक़्ता चीनी...
 

दबाव नहीं, पर संकट की घड़ी में फसल का थोड़ा हिस्सा दान करे किसान : दलाल
भिवानी पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भरोसा दिलाया है कि किसानों की सरसों व गेहूं की फसलों की पूरी खरीद की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने संकट की घड़ी में खरीद कर रहे व्यापारियों...
 

अच्छी खबर: प्रदेश में ऑरेंज-ग्रीन जोन में शुरू होगी इंडस्ट्री, रेड में भी चलाने के लिए केंद्र को लिखा
केंद्र सरकार की ओर से 20 अप्रैल के बाद लॉकडाउन में दी जाने वाली छूट के लिए राज्य सरकार सीनियर अफसरों के साथ लगातार मंथन कर रही है कि कहां क्या छूट दी जाए। माना जा रहा है कि सरकार ने ग्रीन व ऑरेंज के साथ रेड जोन...
 

हरियाणा रोडवेज में तय तारीख पर ही की जाएगी रिटायरमेंट, नहीं मिलेगा सेवा विस्तार
हरियाणा परिवहन विभाग ने कोरोना से लड़ाई के बीच अहम निर्णय लिया है। रोडवेज के दर्जनों अधिकारी, कर्मचारी बंद के दौरान भी तय तिथि पर ही रिटायर होंगे। किसी भी श्रेणी के कर्मचारी को सेवा विस्तार नहीं मिलेगा।
 

राहत: 5 साल से कम प्रैक्टिस वाले वकीलों को बार काउंसिल प्रतिमाह देगी इतने हजार रुपये
कोरोना महामारी का असर अब वकीलों पर भी पड़ने लगा है। ऐसे में बार एसोसिएशन ने वकीलों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। कुछ शर्तों के साथ बार एसोसिएशन ने वकीलों को पांच हजार रुपये प्रतिमाह देने का फैसला लिया है।
 

Covid-19 की जंग में हरियाणा की जीत का सिलसिला शुरु, काेराेना मुक्त हुआ एक और जिला
काेराेना वायरस की बढ़ती दहशत के बीच आज हरियाणा के करनाल जिला से बड़ी राहत की खबर आई है। जिला आज काेराेना मुक्त हाे गया। कल्पना मेडिकल कालेज में भर्ती काेराेना पाॅजिटिव दाे मरीजाें काे डिस्चार्ज किया गया।
 

बेबसीः 2500 रूपए में फोन बेच भूखे बच्चों के लिए जुटाया राशन, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या
देशभर में कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते खतरे के मद्देनजर सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान तो कर दिया, लेकिन अब तक प्रवासी मजदूरों की समस्या ठीक से सुलझ ही नहीं पाई है। 
 

JCB चालक ने पंजा घाेंप अपने उस्ताद की कर दी हत्या, तेज म्यूजिक बजाया ताकि चीखें सुनाई न पड़ें
बसताड़ा स्थित शिव भट्ठे पर एक जेसीबी चालक ने अपने गुरु और ट्रैक्टर ट्राली चालक की हत्या कर दी। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब वह नींद में था। तभी आरोपी ने जेसीबी का पंजा उसके शरीर में उतार दिया। 
 

चीनी मिल में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
पलवल नेशनल हाईवे न. 19 स्थित दी सहकारी चीनी मिल में शार्ट शर्किट में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग काे दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग की 7 गाड़िया मौके पर पहुंच...  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static