Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 07:56 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

'हमने कहा कर्ज ले लो लेकिन हरियाणा का सीएम जनता के सामने कटोरा लेकर खड़ा हो गया'
इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला लॉकडाउन के बीच सिरसा जिले की 20 मंडियों का दौरा करने पहुंचे। वे यहां आढ़तियों और किसानों को आ रही परेशानियों पर बोले।
 

लॉकडाउनः हरियाणा सरकार ने वापस लिए आदेश, अब नहीं खुलेंगी ये दुकानें
हरियाणा सरकार ने अपना आदेश वापस लेते हुए कहा है कि प्रदेश में बंद के दौरान किताबों, एसी, कूलर और पंखों की दुकानें नहीं खुलेंगी। दुकानदार स्कूल, कॉलेज के छात्रों को पुस्तक वितरण नहीं कर पाएंगे। 
 

सरकारी अस्पतालों में ओपीडी शुरू करने को लेकर दुविधा में खट्टर सरकार, जल्द हो सकता है फैसला
हरियाणा के सरकारी अस्पतालों में ओपीडी शुरू करने पर असमंजस बरकरार है। प्रदेश सरकार ने कुछ दिन पहले सरकारी अस्पतालों में ओपीडी शुरू करने का संकेत दिया था,लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हो पाया है।
 

हरियाणा में कोरोना के 4 नए पॉजिटिव केस, 241 पहुंचा आंकड़ा, 50% से ज्यादा ठीक होकर घर पहुंचे
हरियाणा में मंगलवार को काेराेना वायरस के 4 नए मामले सामने आए। जिसके बाद प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा 241 पहुंच गया है। इनमें से 50 प्रतिशत से ज्यादा ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब अस्पतालों में 106 एक्टिव मरीज मौजूद हैं।
 

आढ़तियों के आंदोलन ने पकड़ा जोर, कई जिलों से एक साथ उठी आवाज, जानें मुख्य कारण
हरियाणा में इस समय सरसो फसल की खरीद चल रही है, वहीं गेंहू की खरीद बीती 20 तारीख से शुरु हो चुकी है। लेकिन प्रदेश के आढ़तियों व सरकार के बीच सामंजस्य न बैठ पाने के कारण किसानों को फसल बेचने में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
 

हरियाणा में एक बार फिर मुसीबत बनेगा माैसम, किसान फसलों का करें बचाव ​​​​​​​
करवट लेते मौसम ने किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें ला दी हैं। हरियाणा में  एक बार फिर 23 व 24 अप्रैल को कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ पंजाब में भी हल्की बारिश हो सकती है। 
 

अब गांवों तक पहुंचा खतरनाक कोरोना वायरस, हरियाणा के इस गांव में 3 पॉजिटिव केस
शहरों के बाद अब खतरनाक कोरोना वायरस ग्रामीण आंचल में पैर पसार रहा है। आज सोनीपत के गांव रसोई में 2 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। गांव में काेराेना संक्रमिताें की संख्या 3 हाे गई है। वहीं जिला में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें की संख्या 9 पहुंच गई है। 
 

शर्मनाक: सर्वे करने गई स्वास्थ्य टीम के साथ मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस को भी नहीं बख्शा लोगों ने
कोविड-19 महामारी की चैन को तोड़ने के लिए जहां स्वास्थ विभाग अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों के इलाज में जुटा है तो वहीं कुछ शरारती तत्व उनके साथ मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे।
 

20 साल बाद गिरफ्तार हुआ रूममेट का कातिल, इस वजह से की थी हत्या
हरियाणा के जिला सोनीपत में करीब 20 साल पहले एक युवक की हत्या उसके रूममेट ने कर दी थी, जिसे अब लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static