Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 09:59 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हुड्डा का मानसिक संतुलन लड़खड़ा चुका है, वे डिप्रेशन में हैः अनिल विज
गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका मामला केवल सी आई डी की ब्रीफिंग से था, वह सी आई.डी. विभाग ने कल से शुरू कर दी है। सी.आई.डी. की ब्रीफिंग उन्हें प्रतिदिन होगी।
 

CID विवाद को लेकर हुड्डा ने ली चुटकी- बोले ऑख, कान -नाक ले गए CM, विज के पास बचे पैर
डेढ़ महीने से चल रहे विवाद के बाद आखिरकार गृह मंत्री अनिल विज से बुधवार देर रात सीआईडी वापस ले लिया गया है। सीआईडी अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पोर्टफोलियो में शामिल हो गया है। सीएम ने दोपहर में इसके संकेत यह कहते हुए दिए थे कि टेक्निकल दिक्कतें अब कम हो रही हैं।
 

हरियाणा में जल्द होगी 2592 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती, सरकार ने दी मंजूरी
हरियाणा के सरकारी कॉलेजों में जल्द ही 2592 असिस्टेंट प्रोफेसरों के पद भरे जाएंगे। जिसके बाद कॉलेजों में शैक्षणिक स्टॉफ की कमी नहीं होगी। यह जानकारी शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने दी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के...
 

मनु भाकर को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार न मिलने पर भड़के पिता, मंत्रालय पर लगाए गंभीर आरोप
अंतरराष्ट्रीय शूटर मनु भाकर का प्रधानमंत्री बाल शक्ति पुरस्कार के चयन नहीं होने पर उसके पिता रामकिशन भाकर ने नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया  पर अपना दर्द बयां करते हुए मनु के पिता ने कहा है कि एक साल में 22 मेडल लेने वाले खिलाड़ी...
 

वैज्ञानिकों का संकेत, हरियाणा में मुसीबत बनेगा मौसम!
हरियाणा में अभी शीत लहर से लोगों को राहत मिलने वाली नहीं हैं। आगामी दिनों में बर्फीली हवाओं के साथ बारिश होने के आसार भी हैं। जिससे ठिठुरन और भी बढ़ेगी। पहाड़ों में हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में देखने को मिल रहा है।
 

हरियाणा के जांबाज बेटे ने जीत लिया आसमान, संभालेगा सुखोई-30 की कमान
हरियाणा का जांबाज बेटा मनोज गेरा अब सुखोई-30 की कमान संभालेगा। इस नियुक्ति से परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं यह उपलब्धि हरियाणा खासकर कैथल के लिए गौरवान्वित करने वाली है। बता दें कि दक्षिण भारत में भारतीय एयरफोर्स द्वारा अपनी तरह के पहले एयरबेस को विकसित किया गया है।
 

विधानसभा चुनाव में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए डीसी और एसडीएम होंगे सम्मानित
हरियाणा विधानसभा चुनाव में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए कैथल की पूर्व जिला उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी व एसडीएम कमलप्रीत कौर स्टेट बेस्ट इलेक्ट्रॉल प्रैक्टिस अवार्ड से सम्मानित होंगे। यह अवार्ड स्टेट लेवल नेशनल वोटर डे कार्यक्रम में दिया जाएगा। 
 

संदिग्ध हालात में मिला महिला का शव, पति पर हत्या का शक(VIDEO)
महिलाओं के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है, ताजा मामला बहादुरगढ़ का है, जहां एक महिला का उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या उसी के पति ने की है। 
 

युवक की गोली मारकर हत्या, शव को नाले में फेंक फरार हुए बदमाश
होडल में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश युवक के शव को होडल के गांव गढ़ीपट्टी स्थित उझीना नाले में फेंककर मौके से फरार हो गए। गोली युवक की आंख में लगी है। 
 

अवैध रिफाइंड ऑयल कंपनी का भंडाफोड़, नामचीन कंपनी की पैकिंग में बेचा जा रहा था मिलावटी तेल(VIDEO)
हरियाणा के गुरुग्राम जिले के बिलासपुर थाना में पुलिस की क्राइम यूनिट ने ब्रांडेड कंपनी के नाम से तेल में मिलावट कर बाजार में बेचने वाली अवैध रिफाइंड ऑयल कंपनी का भंडाफोड़ किया है, दरअसल क्राइम यूनिट को गुप्त सूचना मिली थी...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static