Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 06:54 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

डिप्टी CM दुष्यंत के दादा के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई, फार्म हाउस के बाद कोठी भी सील
हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के दादा ओपी चौटाला की आय से अधिक संपत्ति मामले में मुसीबत बढ़ने लगी है। आज चौटाला के सिरसा स्थित तेजाखेड़ा फार्म हाउस पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की। सीआरपीएफ के साथ ईडी की टीम सुबह 10 बजे फार्म हाउस पर पहुंची...
 

सीएम के घर में चला मंत्री विज का चाबुक, अब तक पांच कर्मचारी संस्पेंड
हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को सीएम सिटी करनाल नगर निगम में औचक निरीक्षण कर यहां के लापरवाह कर्मचारियों पर चाबुक चलाया है। विज के इस निरीक्षण से कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं प्रशासन के हाथ-पांव फूले हुए हैं। 
 

मानेसर जमीन घोटाला: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह से ED ने की 4 घंटे पूछताछ
मानेसर जमीन घोटाले को लेकर ईडी की टीम ने आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से 4 घंटे पूछताछ की। हुड्डा सुबह चंडीगढ़ ईडी के दफ्तर पहुंचे, जिसके बाद पूछताछ शुरू हुई। 4 घंटे की पूछताछ के बाद हुड्डा ईडी ऑफिस के पिछले गेट से बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की।  
 

कष्ट निवारण समिति के लिए जिले हुए अलॉट, जानिए कौन सुनेगा आपके क्षेत्र की समस्याएं
हरियाणा सरकार ने जिला कष्ट निवारण समिति के चेयरपर्सन की लिस्ट जारी कर सभी कैबिनेट मंत्रियों व राज्य मंत्रियों को जिले अलॉट कर दिए हैं। सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर गुरुग्राम जिले की ही समस्याओं का निवारण करेंगे वहीं डिप्टी सीएम को फरीदाबाद व पानीपत जिला दिया गया है।
 

ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक का बयान, 2020 में टूटेगा ओलंपिक मेडल्स का रिकॉर्ड
 
जिन छोटी-छोटी कमियों के चलते 2016 ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ी मेडल से चूक गए थे। उन कमियों को दुरुस्त कर इस बार भारत में मेडल टैली का रिकॉर्ड टूटेगा। यह कहना है 2016 ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक का।
 

पराली न जलाने वाले किसानों को जिला प्रशासन ने किया सम्मानित
कैथल के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जिला प्रशासन ने पराली न जलाने वाले किसानों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। वहीं धान की पराली न जलाने पर कैंथल जिले की उपायुक्त डॉ प्रिंयका सोनी ने किसानों को प्रशिक्षित पत्र देकर विशेष रुप से सम्मानित किया है।
 

युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया यौन शोषण
बहादुरगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बता दें कि युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है। वहीं बहादुरगढ़ के रहने वाले आरोपी ने युवती का कई बार यौन शोषण किया जिसके बाद युवती ने बहादुरगढ़ के महिला थाने में इस संबंध में शिकायत दी...
 

भाजपा नेता के फार्म हाउस में घुसा तेंदुआ, लोगों में मचा हड़कंप
पंचकूला में आज वरिष्ठ भाजपा नेता विरेंद्र भाऊ के फार्म हाउस में तेंदुआ घुस गया। तेंदुआ फार्म हाउस में लगी कटीली तारों में फंस गया। जिससे वह कहराने लगा। तेंदुए के कहराने की आवाज फार्म हाउस के केयरटेकर और करिंदों ने सुनी।

दो साल के बच्चे को बस स्टैंड पर छोड़कर महिला फरार, सलीम बना सहारा
रविवार के दिन फिरोजपुर झिरका में एक निर्दयी महिला का अजब कारनामा देखने को मिला, जब वह बस स्टैंड पर अपने दो साल के मासूम बच्चे को छोड़कर फरार हो गई। इसके बाद बच्चा रोने बिलखने लगा, जिसे देख कर सलीम नाम के एक शख्स को उसपर तरस आ गया तो बच्चे को वह अपने साथ ले आया। 

युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, खाली प्लॉट में मिला शव
पलवल में अज्ञात युवकों ने चाकू से गोदकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश युवक का शव प्रकाश कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में फेंककर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भेजा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static