Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 09:39 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा ITI इंस्ट्रक्टर पेपर लीक होने से परीक्षा रद्द, पुलिस ने मैनेजर को किया गिरफ्तार
हरियाणा आईटीआई इंस्ट्रक्टर परीक्षा पेपर लीक मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 प्लॉट नंबर 153 मेपल टेक लाइफ में छापामारी की। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को राउंडअप किया है। इस मामले में पुलिस ने मैनेजर नितेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया हैैै।
 

JJP प्रत्याशी नामांकन रद्द मामला: कोर्ट ने तीन अधिकारियों के खिलाफ दिए जांच के आदेश
हरियाणा विधानसभा चुनाव में कालका से जजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने के मामले में अब कोर्ट ने जिला पंचकूला उपायुक्त, एसडीएम कालका व बीडीओ पिंजोर के खिलाफ विभागीय जांच करने के लिए आदेश दिए हैं। इसके साथ ही न्यायालय ने बीडीओ पिंजोर व बीएलओ की सेलेरी को अटैच करने के भी आदेश दिए है।
 

हिमस्खलन में हरियाणा का लाल शहीद, पत्नी से इस माह छुट्टी आने की कही थी बात
हरियाणा के झज्जर का सपूत अमित हिमस्खलन के चलते श्रीनगर में बुधवार को शहीद हो गया। गांव के सरपंच प्रतिनिधि बृजपाल को प्रशासन की ओर से बुधवार की शाम इसकी सूचना दी गई। शहीद का पार्थिव शरीर आज शाम करीब तीन बजे झज्जर पहुंचेगा।
 

हरियाणा के वीरेंद्र 28 की उम्र में बने जज, बिहार में होंगे तैनात
उपमंडल घरौंडा के गांव ऊंचा समाना के कुंवर वीरेंद्र 28 साल की उम्र में जज बने। वीरेंद्र ने जज की परीक्षा पास कर पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया। शाम को दिल्ली से अपने पैतृक गांव ऊंचा समाना पहुंचे वीरेन्द्र का ग्रामीणों ने सरपंच निशांत राणा की अगुवाई में स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने खुशी में मिठाई बांटी व फूल मालाओं से अभिनन्दन किया। 
 

गुड़गांव में अधिग्रहित की गई जमीन मामले में सीबीआई जांच से नाखुश सुप्रीम कोर्ट
गुडग़ांव में रिहायशी और व्यवसायिक विकास के लिए 2009-2010 में अधिग्रहित की गई 1400 एकड़ जमीन में से 1313 एकड़ जमीन छोड़े जाने के मामले में चल रही सीबीआई जांच के तौर तरीके से सुप्रीम कोर्ट ने नाखुशी जाहिर की है। कोर्ट ने सीबीआई निदेशक को मामला देखने का निर्देश देते हुए कहा है...
 

पंचकूला में युवती ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर
पंचकूला के सेक्टर 17-18 राउंड अबाउट पर एक युवती ने खुद को आग लगा दी। घायल अवस्था में युवती को सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया।
 

हरियाणा की बेटी का जज्बा, डेंगू होने के बाद भी मैदान में उतरी, देश काे दिलाया गोल्ड मेडल
पानीपत की बेटी निर्मल के नेतृत्व में भारतीय वालीबॉल टीम ने नेपाल में साउथ नेशनल वालीबॉल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता। इस जीत से देश सहित प्रदेश में खुशी का माहौल है। इस जीत में खास बात यह रही कि भारतीय कप्तान निर्मल को डेंगू था, लेकिन वह इसके बावजूद भी मैदान में उतरी और टीम काे जीत दिलाई।
 

अंबाला के कृषि विभाग में विजिलेंस का छापा, SDO रिश्वत लेता गिरफ्तार
अंबाला के कृषि विभाग में आज विजिलेंस ने छापा मारा। इस दौरान विभाग के SDO प्रवीण और सहायक शुभम को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार किया गया। जानकारी के अनुसार एसपी विजिलेंस सुरेश कौशिक और ड्यूटी मजिस्ट्रेट विक्रम सिंगला ने संयुक्त रूप से विभाग मे छापा मारा। 
 

सूरजकुंड की पहाड़ियों में पेड़ से लटका मिला नर कंकाल, फैली सनसनी
फरीदाबाद में सूरजकुंड की पहाड़ियों में पेड़ से नर कंकाल लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान के संग्रह में भिजवा दिया।
 

फरीदाबाद बाईपास के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, 5 घायल
फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। सेक्टर 65 बाईपास के पास खराब रोड के चलते एक वैगनआर गाड़ी 10 फीट ऊपर उछलकर दूसरी साइड गिर गई। जहां स्विफ्ट गाड़ी और एक बाइक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static