अंडरपास की सौगात मिलने पर बोले नगरवासी- 75 सालों बाद मिली असल आजादी

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 04:50 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): 24 करोड़ की लागत से तैयार हुए रेवाड़ी डबल फाटक पर नवनिर्मित अंडर पास का फीता काटकर केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत ने रेवाड़ी और आसपास के हजारों लोगों को एक बड़ी सौगात दी है, जिसकी वर्षों से मांग चली आ रही थी। इस अवसर पर राव ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि इस रेलवे फाटक से 16 गांवों को रास्ता जाता है। यहां से 5 रेलवे लाइनें गुजरती हैं, जिसके कारण यहां का फाटक अक्सर बंद रहने के कारण लोगों को दो किलोमीटर लंबा रास्ता तय कर फाटक के उस पार जाना पड़ता था। इतना ही नहीं फाटक के उस पार एक श्मशान घाट भी है, जहां तक शव यात्रा को भी दो किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता था लेकिन अब लोगों का यह आम रास्ता अंडरपास बनने से सुगम हो गया है।

PunjabKesari, Haryana

केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत ने बताया कि रेवाड़ी के अन्य रेलवे फाटकों का टेंडर हो चुका है जिसपर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। रेलवे लाइन के उस पार रहने वाले नगर पार्षदों व नगरवासियों ने आज अंडरपास की सौगात मिलने पर राव इंद्रजीत सिंह का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्षों बाद आज असल में इस क्षेत्र को आजादी मिली है। अब घण्टों का सफर मिनटों में तय कर सकेंगे। लोगों का अब शहर से सीधा संपर्क होगा। स्वास्थ्य सेवाएं व जिला सचिवालय के कामकाज में भी उन्हें राहत मिलेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static