रेफर हुए संक्रमित मरीज ने एंबुलेंस में तोड़ा दम, ऑक्सीजन खत्म होने से गई जान

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 04:33 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला कैंट सिविल हस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे चंडीगढ़ के सेक्टर 12 हस्पताल में शिफ्ट किया गया लेकिन रास्ते मे मरीज ने दम तोड़ दिया । परिजनों ने एम्बुलेंस में बीच रास्ते मे ही ऑक्सीजन खत्म होने का आरोप लगाया है।   

जानकारी के अनुसार अंबाला कैंट के पालम विहार के रहने वाले 41 वर्षीय सुमित को कोरोना होने के चलते अंबाला कैंट के नागरिक हस्पताल में भर्ती किया गया था । सुमित को आज गले मे दिक्कत हुई तो उसे चंडीगढ़ सेक्टर 12 हस्पताल के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया, लेकिन जीरकपुर पहुंचने पर सुमित की सांस उखड़ने लगी तो एम्बुलेंस में बैठे सुमित के भाई विशाल ने एम्बुलेंस चालक को चेक करने के लिए कहा।  विशाल के भाई की माने तो एम्बुलेंस में ऑक्सीजन नहीं थी जिसके कारण एम्बुलेंस चालक बहाने बना रहा था।

भड़के परिजन छावनी सामान्य अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया। स्थिति संभालने के लिए भारी पुलिस बल अस्पताल में बुला लिया गया। परिजनों ने कहा कि उनका अविवाहित बेटा प्राइवेट एंबुलेंस चालक की लापरवाही की भेंट चढ़ गया। जब एंबुलेंस में ऑक्सीजन ही नहीं थी तो वह मना कर देता। आरोप है कि चंडीगढ़ जाने व एंबुलेंस में ऑक्सीजन होने के नाम पर चालक ने उनसे करीब 4 हजार रुपये भी लिए थे। 

हस्पताल में हंगामे के आसार देख पुलिस भी पहुंच गई और मामले की जांच की बात कही। वहीं डॉक्टरों ने कहा मरीज को कोरोना था लेकिन ऑक्सीजन को लेकर क्या दिक्कत आई इसके बारे में जवाब एम्बुलेंस चालक ही दे सकता है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static