बकाया राशि नहीं देने पर माल देने से किया इंकार, फैक्ट्री मालिक के घर पहुंच की मारपीट

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 12:58 PM (IST)

अम्बाला छावनी : गांव मंडौर में लाइन बनाने की  फैक्ट्री  के शहर निवासी मालिक के घर पर डी.एस. लाइट्स फर्म के मालिक ने अपनी बकाया राशि देने के वजाय रात के समय में घर पहुंचकर हमला कर दिया। फैक्ट्री मालिक के घर पहुंचकर न केवल मारपीट की गई बल्कि बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़कर जान से मारने की धमकी दी गई। 

इस बारे में लाइटें बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक व शिकायतकर्ता मंदीप सिंह निवासी प्रीत नगर ने पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर बलदेवनगर थाने में डी.एस लाइट्स के मालिक दीपक कुमार व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। शिकायतकर्ता मंदीप सिंह ने बताया कि वर्ष 2019 में दीपक कुमार ने उसकी फैक्ट्री से करीब 1 लाख 70 हजार रुपए का माल लिया था। इस राशि में से करीब 35 से 40 हजार रुपए अभी तक भी दीपक पर बकाया है और वह पिछले लम्बे समय से यह राशि वापस नहीं कर रहा था। वहीं बीती 25 जून को शाम पौने 5 बजे दीपक, उसकी पत्नी व 2 अन्य युवक फैक्ट्री में आए और कुछ माल लेने के लिए कहा।

लेकिन मंदीप ने उन्हें पहले पुरानी बकाया राशि जमा करवाने के लिए कहा और उसके बाद ही नया सामान देने की बात कही। लेकिन उन लोगों ने उसके साथ झगड़ा शुरु कर दिया और कहा कि नया माल नहीं देने का हर्जाना भी उन्हें भुगतना पड़ेगा। वहीं रात को करीब साढ़े 12 बजे दीपक 2 अन्य युवकों के साथ उसके घर आया और बाहर खड़े होकर उसे चिल्लाने लगा। जब वह घर से बाहर आया तो तुरंत दीपक ने उस पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट करना शुरु कर दी। शोर सुनकर मंदीप के भाई व अन्य लोग व अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे तो दीपक व उसके साथ वहां से फरार हो गए। लेकिन जाते-जाते वह घर के बाहर खड़ी उसकी गाड़ी के आगे व पीछे का साइड के दोनों शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static