PUBG गेम खेलने से मना करना परिजनों को पड़ा मंहगा, नाराज युवक ने उठाया ये कदम

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 09:22 AM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : कोरोना वायरस के कारण लोग अपने घरों में कैद है। इस दौरान कुछ लोग टेलीविजन के माध्यम से तो कुछ किताबे और मोबाइल के जरिये अपना समय व्यतीत कर रहे है। लेकिन स्कूलों के बंद हो जाने से बच्चों का समय नहीं कट पा रहा है। ऐसे में वे मोबाइल और टेबलेट में गेम खेलकर अपना मनोरंजन कर रहे है। जहां हिसार के आजाद नगर में पब्जी गेम ने एक युवक की जान ले ली। परिजनों ने पब्जी खेलने से मना किया तो युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छानबीन शुरु दी है। शव का पोस्टमार्टम हिसार के सामान्य अस्पताल में किया गया है।

बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय युवक अरविंद पब्जी गेम खेलने का आदि हो गया था और कई-कई घंटो तक पब्जी गेम खेलता रहता था। गुमसुम रहने लगा था और खाना भी नहीं खाता था। उसके परिजन उससे पब्जी गेम खेलने से मना करते तो मानता नहीं था। वह घर में गेम खेल रहा था इसी दौरान परिजनों ने उसे गेम खेलने से मना किया। वह अपने दूसरे घर में चला गया था। युवक घर नहीं आया तो परिजनों ने अपने दूसरे घर में जा कर देखा तो युवक का शव कमरे में लटका हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचाया।

वहीं पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवा मानसिक तौर से परेशान था जिसके कारण यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि अभिभावक अपने बच्चों का ध्यान रखे, अगर बच्चे मेे मनोविकार आता है तो मनोचिकित्स से सलाह जरुर लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static