रजिस्ट्री घोटाला: पटवारी एसोसिएशन की सरकार को चेतवनी, कहा- निरस्त करो आदेश.. नहीं तो होगा धरना

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 07:32 PM (IST)

रोहतक (दीपक) रजिस्ट्री घोटाले में राज्य सरकार अधिकारियों और कर्मचारियो पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। वहीं हरियाणा पटवारी एसोसिएशन पटवारियों के समर्थन में उतर आया है। संघ ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने पटवारियों पर कार्रवाई करने के अपने आदेश निरस्त नहीं किए तो वब अनिश्चितकालीन धरने तक भी जा सकते हैं, जिसकी जिम्मेवार सरकार होगी।

पटवारी एसोसिएशन का कहना है कि कथित रजिस्ट्री घोटाले में पटवारियों की कोई भागीदारी नहीं है। जबकि सरकार जान बूझकर उन्हें बलि का बकरा बना रही है। यही नहीं हरियाणा पटवारी एसोसिएशन ने सीधे-सीधे सरकार को धमकी दे डाली है कि 17 और 18 फरवरी को वह सांकेतिक धरना देंगे. उन्होंने कहा कि अगर फिर भी सरकार ने पटवारियों पर कार्रवाई करने के आदेश निरस्त नहीं किए तो यह धरना अनिश्चितकालीन होगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

हरियाणा पटवारी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जयवीर   चहल  के पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि रजिस्ट्री घोटाले में पटवारियों की कोई भागीदारी नहीं है क्योंकि रजिस्ट्री विभाग अलग होता है और पटवारी का काम अलग होता है, इसलिए पटवारियों को इस मामले में घसीटना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार जानबूझकर पटवारियों पर गाज गिरा रही है जबकि पटवारी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं होता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static