आंखों के सामने ही नहर में डूब गए रिश्तेदार, शादी की खुशियां मातम में बदली, दो हादसे में तीन मौतें

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 12:44 AM (IST)

पानीपत (सचिन): कोहरे के कारण देर रात हुए दो हादसों में तीन लोगों की मौत के कारण परिवारों में नए साल की खुशियां मातम में बदल गई। दो बाइक सवारों की नहर में गिरने से मौत हुई और एक बैंक कर्मचारी की जीटी रोड पर एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शी सुरेंद्र ने बताया उसके मामा का लड़का विशाल सोनीपत से शादी में शामिल होने के लिए बाइक पर कश्यप कॉलोनी जाटल रोड पर पानीपत नहर के किनारे आ रहे थे। समालखा निवासी उसका साढू सुरेश भी उसके साथ शादी में शामिल होने के लिए आ रहा था। कश्यप कॉलोनी में जहां पर शादी समारोह था, वह भी नहर के साथ दुर्घटना स्थल के नजदीक था।

सुरेंद्र ने देखा कि घने कोहरे के कारण नहर में 2 लोग बाइक समेत गिर गए। जब उसे पता लगा कि वह दोनों उनके ही रिश्तेदार हैं तो शादी की खुशियां गम में बदल गई। उन्होंने कुछ लोगों की मदद से रस्सी के द्वारा उनके शवों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को पानीपत के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। 

दूसरी घटना भी देर रात की है। जांच अधिकारी ने बताया कि पानीपत नेहरू नगर का युवक बैंक में नौकरी कर गन्नौर से पानीपत अपने घर आ रहा था। जीटी रोड पर पानीपत के पास क्रेटा कार ने उसके स्कूटर को टक्कर मार दी, जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस प्रकार 3 परिवारों की नव वर्ष की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static