किसान आंदोलन में टारगेट पर आने के बाद रिलायंस का ''पोस्टर जवाब''

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 06:14 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): दिल्ली बॉर्डर पर करीब 40 दिन से जारी किसान आंदोलन के चलते लगातार किसानों के निशाने पर रही रिलायंस कंपनी ने अब अपनी 'पोस्टर सफाई' पेश की है। तीनों कृषि कानूनों को लेकर फतेहाबाद में जगह-जगह रिलायंस की ओर से पोस्टर चिपकाकर यह स्पष्टीकरण दिया गया है कि कृषि कानूनों से रिलायंस जिओ कंपनी का किसी तरह का कोई लेना देना नहीं है। 

PunjabKesari, haryana

पोस्टर में स्पष्टीकरण दिया गया है कि किसानों की खुशहाली के प्रति रिलायंस कंपनी प्रतिबंध है, लेकिन कॉरपोरेट या कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग से रिलायंस का कोई लेना देना नहीं है। इसके अलावा कॉन्ट्रैक्ट या कॉरपोरेट फार्मिंग के लिए कभी भी एग्रीकल्चर लैंड रिलायंस ने नहीं खरीदी है और ना ही कभी खरीदेंगे। फतेहाबाद के टोहाना में जगह-जगह मार्केट में मोबाइल शॉप्स के काउंटर पर यह पोस्टर चिपकाए गए हैं। 

PunjabKesari, haryana

इनके बारे में जानकारी देते हुए मोबाइल शॉप संचालक ने बताया कि रिलायंस कंपनी की ओर से यह पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिसका मकसद लोगों को बताना है कि रिलायंस कंपनी का नए कृषि कानूनों से कोई लेना देना नहीं है। कुछ प्रतिस्पर्धा रखने वाली कंपनियों की ओर से इस तरह का दुष्प्रचार करने की मंशा रखकर रिलायंस जिओ कंपनी को बदनाम करने का कार्य किया जा रहा है। इसी दुष्प्रचार को खत्म करने के लिए रिलायंस कंपनी की ओर से ये पोस्टर चिपकाए गए हैं, ताकि लोग जागरूक हो सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static