राहत: PMO सिक्योरिटी में तैनात दिल्ली पुलिस के जवान के परिवार की रिपोर्ट आई नेगेटिव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 06:02 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): पीएमओ सिक्योरिटी में तैनात दिल्ली पुलिस का जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था जिसके बाद उसके परिवार का भी टैस्ट करवाया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये जानकारी गोहाना के नोडल अधिकारी एसएमओ डा. कर्मबीर द्वारा दी गई है। उन्होंने बताया  कि जवान का साथी पाजिटिव आने पर कथूरा निवासी जवान ने अपने परिवार समेत कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें जवान पाजिटिव पाया गया घर के 2 सदस्य नेगेटिव व दो अन्य सदस्यों की रिर्पोंट अभी आनी बाकी थी ।

डा. कर्मबीर द्वारा ने बताया कि दरअसल दिल्ली पुलिस के जवान के साथ काम करने वाला दूसरा जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसके बाद इस जवान ने भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाया । जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस के जवान में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। लेकिन एहतिहात के तौर पर उसने अपना टेस्ट कराया था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस के जवान को गोहाना नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

एसएमओ डा. कर्मवीर ने बताया कि उन्होंने फोन पर कोरोना पॉजिटिव दिल्ली पुलिस के जवान से बात की है। वो प्रधानमंत्री कार्यालय की सिक्योरिटी में काम करता है। एसएमओ ने बताया कि जवान ने अपना और अपने परिवार का टेस्ट रोहतक पीजीआई में कराया था। उसके परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं गोहाना उपमंडल में कुल 8 कोविड.19 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं।  जिनमें से पांच ठीक हो चुके हैं और तीन का इलाज बीपीएस महिला मेडिकल खानपुर में चल रहा है। वहीं डॉक्टरों की टीम कथूरा गांव में घर.घर जाकर लोगों की स्क्रीनिंग कर रही हैं। संदिग्धों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भी भेजे जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static